पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इंडियन आइडल में अनु मलिक को जज बनाने पर भड़कीं तनुश्री, कहा- ऐसे आदमी को फैमली शो में कैसे बैठाया

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बॉलीवुड डेस्क. अनु मलिक पर लगे यौन उत्पीड़न के मामले में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भी प्रतिक्रिया दी है। तनुश्री ने सोनी चैनल पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्यों टीआरपी के कारण ऐसे व्यक्ति को शो पर रखा हुआ है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने सिंगर नेहा कक्कड़ के किसिंग इंसिडेंट को लेकर दिए रिएक्शन को भी गलत बताया। उन्होंने कहा कि नेहा ने चुप रहकर ठीक नहीं किया। खास बात है कि तनुश्री पहली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने नाना पाटेकर पर मीटू के तहत आरोप लगाए थे।
 
सोनी के शो इंडियन आइडल 11 में जज के तौर पर अनु मलिक की उपस्थिति पर एक्ट्रेस तनुश्री ने कहा कि यह चैनल ने कैसे होने दिया। उन्होंने कहा कि सोनी जो की फैमिली चैनल है, वहां पर इस तरह के लोग कैसे बैठे हैं। चैनल पर टीआरपी बटोरने का आरोप लगाते हुए कहा कि इंसानी भावनाओं से ज्यादा जरूरी टीआरपी है क्या। इस दौरान उन्होंने अनु पर मीटू का आरोप लगाने वाली सिंगर सोना मोहापात्रा का भी समर्थन किया। 
 
एक्ट्रेस ने सिंगर और शो में जज नेहा कक्कड़ के साथ हुए किसिंग इंसिडेंट पर भी बात की। उन्होंने कहा कि नेहा को भी पता चल गया कि इस तरह पीड़ित होने के बात कैसा लगता है। कार्रवाई ना करने को लेकर भी उन्होंने नेहा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अनु मलिक के साथ काम करने के फैसले के तरह ही नेहा ने उस आदमी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। किसी महिला के साथ टीवी पर इस तरह की घटना बेहद शर्मनाक है। 
 

क्या था मामला
कुछ समय पहले सिंगर सोना मोहापात्रा ने म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक पर मीटू के तहत आरोप लगाए थे। सोना ने अनु के खिलाफ ओपन लेटर लिखा था, जिसमें पीड़िताओं और उनके साथ हुई घटना का जिक्र था।
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement