विज्ञापन

अजय देवगन ने सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपी के साथ किया काम तो भड़क उठीं तनुश्री दत्ता, बोलीं- पाखंडियों से भरा है बॉलीवुड

DainikBhaskar.com

Apr 17, 2019, 05:49 PM IST

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर अजय देवगन ने आरोपों पर दिया था ये जवाब

Tanushree dutta slams ajay devgn for Working with Aloknath in De De Pyaar De
  • comment

मुंबई। अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म में आलोकनाथ अजय देवगन के पिता का रोल प्ले कर रहे हैं। आलोकनाथ पर पहले से ही #MeToo के तहत कई एक्ट्रेस ने सेक्शुअल हैरेसमेंट और रेप के आरोप लगाए हैं। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद अजय देवगन को आलोकनाथ के साथ काम करने को लेकर काफी ट्रोल किया गया था। अब एक बार फिर अजय को इसके लिए ट्रोल किया जा रहा है और इस बार तनुश्री दत्ता ने उन पर निशाना साधा है। बता दें कि इंडिया में तनुश्री ने ही सबसे पहले #MeToo कैम्पेन को शुरू किया था। अजय देवगन को बताया दिखावा करने वाला पाखंडी...


तनुश्री ने फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रोड्यूसर और अजय देवगन को अपनी फिल्म में आलोकनाथ को काम देने पर आड़े हाथ लिया है। एक इवेंट के दौरान तनुश्री ने कहा, ''फिल्मी दुनिया झूठ और दिखावा करने वाले पाखंडियों से भरी पड़ी है। आलोकनाथ पर गंभीर आरोप लगने के बाद अगर मेकर्स चाहते तो आलोकनाथ के सीन्स को दोबारा शूट किया जा सकता था। लेकिन नहीं, उन्होंने रेपिस्ट आलोकनाथ को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाए रखा।"


अजय देवगन ने दिया था ये जवाब...
बता दें कि अजय देवगन ने अपने बर्थडे पर 2 अप्रैल को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था। इस दौरान फिल्म में आलोकनाथ की मौजूदगी पर अजय देवगन ने कहा था- ''यह इस बारे में बात करने का सही वक्त नहीं है। आप लोग जिनकी बात कर रहे हैं वो फिल्म उससे बहुत पहले (MeToo के आरोप लगने से पहले) कम्प्लीट हो चुकी थी।'' बता दें कि आलोकनाथ पर विंटा नंदा और नवनीत निशान ने सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था।

X
Tanushree dutta slams ajay devgn for Working with Aloknath in De De Pyaar De
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन