--Advertisement--

तारक मेहता शो / टीवी पर कॉमेडी के नंबर 1 शो की नंबर 1 एक्ट्रेस का करियर खतरे में, प्रोमो शूट करने के बाद अचानक करना पड़ा शो में वापसी न करने का फैसला



tarak mehta ka ulta chasma show now in new controversy
X
tarak mehta ka ulta chasma show now in new controversy

Dainik Bhaskar

Nov 08, 2018, 01:53 PM IST

मुंबई. 10 साल से छोटे पर्दे पर पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जरिए दर्शकों को एंटरटेन कर रहीं दया भाभी उर्फ दिशा वाकाणी का शो पर वापसी करना लगभग नामुमकिन है। पिछले साल मेटरनिटी पर गईं दिशा को लेकर यह चर्चा थी कि वे अक्टूबर में शो पर वापसी कर लेंगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। अब खबर यह है कि वे शायद ही वापसी कर पाएंगी। वापसी के फैसले से खुश नहीं दिशा के पति....

  • सुनने में आ रहा है कि दिशा के शो पर वापस आने के फैसले से उनके पति मयूर खुश नहीं हैं। ऐसे में हो सकता है कि वे शो पर वापसी न करें। सेट पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक, "दिशा शो पर वापस आने के लिए तैयार हैं। वे फिर से काम शुरू करना चाहती हैं। यहां तक की उन्होंने अपना एंट्री प्रोमो भी शूट कर लिया है पर अब उनके पति उनकी वापसी से खुश नहीं हैं। वे चाहते हैं कि दिशा अपना करिअर छोड़ कर बच्चे की परवरिश पर ध्यान दें। इस वजह से अब दिशा कन्फ्यूज्ड हैं कि वे शो पर लौटें या नहीं।"

 

पति की मर्जी के खिलाफ नहीं जा सकतीं दिशा

  • दिशा काम भी करना चाहती हैं, लेकिन पति की मर्जी के खिलाफ भी नहीं जा सकतीं। उन्होंने प्रोड्यूसर असित मोदी से बात कर ली है और अब वे इस शो पर वापस नहीं लौटेंगी।
  • अब चैनल और मेकर्स ने भी उनके वापस आने की उम्मीद छोड़ दी है।" बता दें कि दिशा के पति मयूर पाडिया मुंबई बेस्ड चार्टर्ड अकाउटेंट हैं। उनकी शादी 24 नवंबर 2015 को हुई थी।

 

कॉमेडी कैटेगरी में नंबर-1 है शो

  • खास बात यह है कि बीते एक साल से दिशा की गैरमौजूदगी से भी इस शो पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। शो अभी भी कॉमेडी कैटेगरी में नंबर-1 पोजीशन पर है और दर्शकों में अपनी पॉपुलैरिटी बनाए हुए है।
  • ऐसे में हो सकता है कि मेकर्स फिलहाल दिशा को किसी और एक्ट्रेस से रिप्लेस भी न करें।
  • मेकर्स शो में अब गोकुलधाम सोसाइटी के दूसरे कपल्स पर ज्यादा फोकस करेंगे।
  • वहीं अगर दिशा फिर से शो जॉइन करना चाहेंगी तो मेकर्स को इससे कोई परेशानी नहीं होगी। उनका शो में स्वागत है।

 

2008 से शो से जुड़ी हैं दिशा

  • दिशा 2008 से लगातार 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में काम कर रही हैं। उन्होंने सितंबर 2017 में मेटरनिटी लीव ली थी और तब यह कहा जा रहा था कि वे 5 महीने बाद शो में वापसी कर लेंगी।
  • नवंबर 2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया। लेकिन शो से लीव लिए उन्हें पूरा एक साल हो गया है।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..