--Advertisement--

गरीब नवाज के दर अजमेर शरीफ पहुंची टेलीक्वीन एकता कपूर, ‘नागिन-3’ के लिए मांगी मन्नत

बालाजी टेलीफिल्म्स ओनर और प्रोड्यूसर एकता कपूर सोमवार को गरीब नवाज के दर पर पहुंची जहां उन्होंने मखमली चादर और फूल चढ़ाए।

Dainik Bhaskar

May 28, 2018, 07:13 PM IST
एकता कपूर का सीरियल नागिन-3 जून के पहले ही हफ्ते से शुरू हो रहा है। शो की स्टार कास्ट भी प्रमोशन में जुटी है। एकता कपूर का सीरियल नागिन-3 जून के पहले ही हफ्ते से शुरू हो रहा है। शो की स्टार कास्ट भी प्रमोशन में जुटी है।

बॉलीवुड डेस्क। टेलीक्वीन एकता कपूर ने सोमवार को गरीब नवाज की मजार पर मखमल की चादर और अकीदत के फूल चढ़ाए। इस बार एकता अपने धारावाहिक नागिन और फिल्म वीरे दी वेडिंग की कामयाबी के लिए मन्नत मांगने अजमेर शरीफ पहुंचीं। इंस्टाग्राम पर दरगाह के अंदर का एक वीडियो शेयर करते हुए एकता ने लिखा है रमजान के पवित्र माह में गरीब नवाज की दरगाह पर। वीडियो में उनके साथ मीनल रॉय नजर आ रही हैं।

प्रशंसकों ने घेरा

- दरगाह के नियमों के अनुसार एकता यहां सादे लिबाज यानी सलवार कमीज में ही जियारत करने पहुंची।
- एकता कपूर सुबह करीब 10:30 बजे दरगाह पहुंची। जैसे ही दरगाह के निजाम गेट के सामने वह कार से उतरीं, प्रशंसकों ने उन्हें पहचान लिया।
- एकता के साथ सभी बुलंद दरवाजे से सिर पर चादर व फूलों की टोकरी रख दरगाह के लिए रवाना हुए। सभी ने सजदा करके गरीब नवाज से दुआ की।

मन्नत का धागा बांधा
- दरगाह के खादिम सैय्यद नदीम चिश्ती ने एकता और उनके दोस्तों को जियारत करवायी। सभी की चुनरी ओढ़ाकर दस्तारबंदी की और तबर्रुक (प्रसाद) दिया।
- एकता कपूर ने जन्नती दरवाजे पर मन्नत का धागा भी बांधा। दरगाह में प्रशंसक एकता कपूर और उसके साथियों की तस्वीरें मोबाइल कैमरों में कैद करते नजर आए।

- इससे पहले भी एकता अपनी फिल्मों और सीरियल्स जिनमें एक थी डायन, लुटेरा, अजहर, रागिनी एमएमएस की कामयाबी के लिए मन्नत मांगने पहुंची हैं।

जानी दुश्मन से इंस्पायर्ड है नागिन-3

- टेली शो नागिन-3, 2002 में आयी अक्षय कुमार की फिल्म जानी दुश्मन से इंस्पायर्ड है। इस बार नागिन की भूमिका में मौनी रॉय और अदा खान नहीं है। बल्कि इनकी जगह सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना और अनीता हंसनंदानी ने नागिन का रोल किया है।

- एकता के ही सीरियल जोधा-अकबर में अकबर बने रजत टोकस नागिन-3 में नागराज बने हैं। शो में नागराज की मौत और सुरभि ज्योति की एंट्री ही ट्विस्ट लाएगी।

वीरे दी वेडिंग से उम्मीदें

एकता कपूर और रिया कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म वीरे दी वेडिंग को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म चार लड़कियों के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया लीड रोल में हैं। फिल्म इन चारों की जिंदगी के ईर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म 1 जून को रिलीज होगी।

बुरी नजर से बचाता काला धागा
- दरगाह के ख़ादिम सैय्यद नदीम के अनुसार बॉलीवुड का हर छोटा-बड़ा कलाकार ख्वाजा गरीब नवाज पर बेहद भरोसा करते हैं। जब भी कोई नई फिल्म या सीरियल रिलीज होना होता है तो मन्नत के लिए जन्नती दरवाजा पर धागा बांधते हैं।

- कुछ स्टार्स के हाथ पर भी काला धागा बंधा हुआ देखा जाता है। ताकि उनकी फिल्मों और करिअर पर बुरी नजर न पड़े।

अक्सर जाते हैं ये कलाकार
- अजमेर शरीफ दरगाह में अक्सर जाने वाले कलाकारों की फेहरिस्त भी लम्बी है। अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, जितेंद्र, अभिषेक बच्चन, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, राज बब्बर, अजय देवगन, बॉबी देओल का नाम शामिल है।

- एक्ट्रेसेस में सोनाक्षी सिन्हा, ऐश्वर्या राय, कटरीना कैफ, दीया मिर्जा, दीपिका पादुकोण, ईशा देओल, कंगना रानोट, मनीषा कोइराला, जया प्रदा और विद्या बालन, काजोल भी अपनी आने वाली फिल्मों के लिए अजमेर मन्नत मांगने पहुंचते हैं।

एक्स्ट्रा शॉट्स
- एकता कपूर अपने ट्वीट्स को लेकर भी कई बार ट्रोल होती रहती हैं। हाल ही में पेट्रोल के दाम बढ़ने पर उन्होंने ट्वीट किया था कि दाम बढ़ने के बाद भी कपल ड्राइव पर जाएंगे ही, लाॅन्ग ड्राइव पर खर्च करने से बेहतर है फिल्म देखना।

- फिल्म नमस्ते लंदन के दौरान एक सीन शूट करने पर कटरीना कैफ की किरकिरी हुई थी। दरअसल वे सीन के लिए शाॅर्ट ड्रेस में दरगाह पहुंची गईं थी। लेकिन दरगाह के खादिमों ने इस बात का जमकर विरोध किया था। बाद में उन्हें सलवार कमीज में ही दरगाह के अंदर जाने मिल पाया था।
- फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं अंकिता लोखंडे ने भी पिछले साल नवम्बर में दरगाह की जियारत की और मन्नत का धागा बांधा था।

अजमेर शरीफ की जियारत के दौरान एकता के साथ मीनल रॉय भी साथ थीं। अजमेर शरीफ की जियारत के दौरान एकता के साथ मीनल रॉय भी साथ थीं।
इसके पहले एकता अपने पिता जितेन्द्र के 75वें जन्मदिन पर अजमेर शरीफ उनकी लम्बी उम्र की दुआ करने पहुंची थीं इसके पहले एकता अपने पिता जितेन्द्र के 75वें जन्मदिन पर अजमेर शरीफ उनकी लम्बी उम्र की दुआ करने पहुंची थीं
X
एकता कपूर का सीरियल नागिन-3 जून के पहले ही हफ्ते से शुरू हो रहा है। शो की स्टार कास्ट भी प्रमोशन में जुटी है।एकता कपूर का सीरियल नागिन-3 जून के पहले ही हफ्ते से शुरू हो रहा है। शो की स्टार कास्ट भी प्रमोशन में जुटी है।
अजमेर शरीफ की जियारत के दौरान एकता के साथ मीनल रॉय भी साथ थीं।अजमेर शरीफ की जियारत के दौरान एकता के साथ मीनल रॉय भी साथ थीं।
इसके पहले एकता अपने पिता जितेन्द्र के 75वें जन्मदिन पर अजमेर शरीफ उनकी लम्बी उम्र की दुआ करने पहुंची थींइसके पहले एकता अपने पिता जितेन्द्र के 75वें जन्मदिन पर अजमेर शरीफ उनकी लम्बी उम्र की दुआ करने पहुंची थीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..