पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Telugu Film Sammohanam Actor Amit Purohit Passed Away

तेलुगु फिल्मों के एक्टर अमित पुरोहित का निधन, नहीं पता चल पाई मौत की वजह

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. तेलुगु फिल्मों के एक्टर अमित पुरोहित का निधन मंगलवार को हो गया था। अमित की मौत के बारे में यह जानकारी महेश बाबू के भाई सुधीर बाबू ने अपने ट्विटर पर शेयर की। अमित की मौत की वजह पता नहीं चल सकी, लेकिन यह कहा जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। अमित को उनकी फिल्मों आलाप, सम्मोहनम और पंख के लिए जाना जाता है। गुरुवार को ही उनके शव को बीना लाया गया और झांसी गेट मुक्ति धाम पर अंतिम संस्कार किया गया।

1) सेलेब्स ने जताया दुख

अमित की मौत की जानकारी देते हुए सुधीर बाबू ने लिखा- अमित पुरोहित की मौत की खबर से दुखी हूं. उन्होंने सम्मोहनम में अमित मल्होत्रा की भूमिका निभाई थी। बहुत ही मिलनसार लड़का और हमेशा हर शॉट के लिए 100% देता था। एक और अच्छा एक्टर हमें बहुत जल्दी छोड़ गया। उनकी आत्मा को शांति मिले।

 

अदिति राव हैदरी ने भी ट्वीट कर अपने को-स्टार रहे अमित को श्रद्धांजलि दी। अदिति ने लिखा- अमित तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। भगवान परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति दे। एक दयालु, विनम्र और मेहनती इंसान बहुत जल्दी चला गया। फिल्म सम्मोहनम में तुम्हारी महत्वपूर्ण मौजूदगी का शुक्रिया हमेशा। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें