--Advertisement--

दूसरी बार पिता बना साउथ का सुपरस्टार, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (नंदमूरी तारक रामा राव) ट्वीट कर दी फैन्स को जानकारी

Danik Bhaskar | Jun 15, 2018, 12:42 PM IST

- जूनियर एनटीआर के घर बेटे ने लिया जन्म
- ट्विटर पर दी बेटा होने की जानकारी
- आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव के पोते हैं

मुंबई/ हैदराबाद. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (नंदमूरी तारक रामा राव) दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी वाइफ लक्ष्मी ने गुरुवार (14 जून) को बेटे को जन्म दिया। बेटे के होने की जानकारी जूनियर एनटीआर ने ट्वीट कर दी। ट्विटर पर उन्होंने लिखा, 'The family grows bigger. It’s a BOY!'. उनका पहले से 4 साल का एक बेटा है। 1983 में हैदराबाद में जन्मे जूनियर एनटीआर अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव के पोते हैं। गंभीर हादसे का हो चुके हैं शिकार...

- 2009 के जनरल इलेक्शन में तेलुगुदेशम पार्टी के कैम्पेन के बाद हैदराबाद लौट रहे जूनियर एनटीआर की कार का नलगोंडा के सूर्यापेट में एक्सीडेंट हो गया था।
- एक्सीडेंट इतना भयानक था कि एनटीआर और उनके साथी कार से बाहर जा गिरे थे। इसमें उन्हें काफी चोट आई थी। बाद में कृष्णा इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में इलाज के बाद वो ठीक हो पाए थे।

जूनियर एनटीआर के पिता ने की दो शादी
जूनियर एनटीआर के पिता नंदमूरी हरिकृष्ण ने 1973 में पहली शादी लक्ष्मी से की। इससे उन्हें दो बेटे जानकी राम और कल्याण राम व एक बेटी सुहासिनी है। बाद में उन्होंने शालिनी से शादी की, जिससे उन्हें एक बेटा जूनियर एनटीआर हैं।

बिग बॉस के लिए मिले 25 करोड़ रुपए
जूनियर एनटीआर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें बिग बॉस के साउथ वर्जन के लिए 25 करोड़ रुपए मिले थे। यह फीस KBC का तेलुगु वर्जन करने वाले नागार्जुन और चिरंजीवी की फीस से भी ज्यादा थी। बता दें कि जूनियर एनटीआर ने स्टूडेंट नंबर 1, सिम्हाद्री, बादशाह, टेम्पर, जनता गरजे और जय लवकुश जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम किया है।