• Hindi News
  • Bollywood
  • The Accidental Prime Minister Director, Vijay Gutte Mother Files Domestic Violence

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के डायरेक्टर की मां ने पति पर लगाएं हैरेसमेंट के आरोप, बोली- ससुरालवाले करते हैं टॉर्चर, प्रॉपर्टी भी हड़पना चाहते हैं / 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के डायरेक्टर की मां ने पति पर लगाएं हैरेसमेंट के आरोप, बोली- ससुरालवाले करते हैं टॉर्चर, प्रॉपर्टी भी हड़पना चाहते हैं

फिल्म का डायरेक्ट 34 करोड़ के फ्रॉड केस में हो चुका है गिरफ्तार

DainikBhaskar.com

Jan 14, 2019, 01:13 PM IST
The Accidental Prime Minister Director, Vijay Gutte Mother Files Domestic Violence

एंटरटेनमेंट डेस्क. अनुपम खेर (Anupam Kher) की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) जहां रिलीज से पहले और बाद में भी विवादों में है वहीं, फिल्म के डायरेक्टर विजय गुट्टे भी सुर्खियों में है। दरअसल, विजय की मां सुदामती गुट्टे ने पति रत्नाकर गुट्टे पर हैरेसमेंट के आरोप लगाएं हैं। सुदामती ने आरोप लगाते हुए कहा कि पति के अलावा उनकी फैमिली के 6 और सदस्य उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं। दर्ज करवाया केस...

- शिकायत दर्ज करवाकर सुदामती ने कहा - रत्नाकर और उनकी फैमिली उन्हें मेंटली और फिजिकली टॉर्चर करता है। पति का परिवार उनकी प्रॉपर्टी भी हड़पना चाहता है। उनपर अक्सर प्रॉपर्टी ट्रांसफर करने का दबाव बनाया जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुदामती की शिकायत पर रत्नाकर और उनके परिवार पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

विजय पर 34 करोड़ के जीएसटी फ्रॉड का आरोप
डायरेक्टर विजय गुट्टे को 34 करोड़ रुपए के जीएसटी फ्रॉड मामले पिछले साल अगस्त में गिरफ्तार किया गया था। उनकी फर्म, वीआरजी डिजिटल कॉर्प प्राइवेट लिमिटेड पर फेक इनवॉइस के जरिए जीएसटी संबंधी फ्रॉड करने का आरोप था। विजय पर सीजीएसटी एक्ट की धारा 132 (1)(सी) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

- विजय गुट्टे की कंपनी पर आरोप है कि उसने हॉरिजन ऑउटसोर्स सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड से एनीमेशन और मैनपावर सर्विस लेने के लिए फेक इनवॉइस का इस्तेमाल किया। हॉरिजन कंपनी पहले ही 170 करोड़ रुपए के जीएसटी फ्रॉड आरोप में सरकारी एजेंसी की रडार पर था। कोर्ट डॉक्यूमेंट के मुताबिक, वीआरजी डिजिटल क्रॉप ने सेंट्रल वैल्यू एडेड टैक्स (CENVAT) के खिलाफ गलत तरीके से सरकार से 28 करोड़ रुपए का कैश रिफंड क्लेम किया था।


- विजय के पिता रत्नाकर गुट्टे 2014 महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में परभनी जिले की गंगाखेड़ विधानसभा सीट से भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार थे। हालांकि, उन्हें एनसीपी के मधुसूदन केंद्रे से हार का सामना करना पड़ा था।

X
The Accidental Prime Minister Director, Vijay Gutte Mother Files Domestic Violence
COMMENT