डायरेक्टर रोहित अरोड़ा की पहली फिल्म 'द पिकअप आर्टिस्ट' इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए चुनी गई

फिल्म में देव चौहान को एक लीडिंग रोल में दिखाया गया है।

DainikBhaskar.com

Apr 16, 2019, 01:55 PM IST
The Pickup Artist selected in international Film Festival

मुंबई. रोहित अरोड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 'द पिकअप आर्टिस्ट' को आधिकारिक तौर पर दुनिया के सबसे पुराने स्वतंत्र फिल्म फेस्टिवल वर्ल्डफेस्ट ह्यूस्टन के लिए चुना गया। फेस्टिवल के दौरान फिल्म को दो 2 Gold Remi Awards ही मिले। फिल्म में देव चौहान लीड रोल में हैं, जिन्होंने 'मोह माया मनी', 'तितली' जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है और अपकमिंग अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर 'संदीप और पिंकी फ़रार' में दिखाई देंगे। 'द पिकअप आर्टिस्ट' सस्पेंस थ्रिलर मूवी है, जिसमें कई सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों को शामिल किया गया है। फिल्म में देव चौहान एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं, जो लापता लड़कियों के मामले की जांच करता है। सुपरमॉडल सप्तमी पात्रा की पहली फिल्म...

'द पिकअप आर्टिस्ट' मॉडल से एक्ट्रेस बनीं सप्तमी पात्रा के एक्टिंग करियर की पहली फिल्म है। दिल्ली में शूट की गई इस मिस्ट्री थ्रिलर के लिए कास्ट करने से पहले रोहित अरोड़ा ने सप्तमी को दर्जनों ऐड फिल्म्स में देखा था। रोहित कहते हैं "कोई और एक्ट्रेस फिल्म में यह रोल नहीं कर सकती थी। हमें सही एक्ट्रेस खोजने में लगभग एक साल का वक्त लग गया।" सप्तमी कई थिएटर नाटकों का हिस्सा रही हैं, जिनमें उनके अभिनय कौशल का सम्मान किया गया।फिल्म को लेकर वे कहती हैं, "'द पिकअप आर्टिस्ट' हमारे समय की सबसे आकर्षक फिल्म है। जब डायरेक्टर ने स्क्रिप्ट सुनाई तो बस यह महसूस हुआ कि वह हिस्सा मेरे लिए लिखा गया था।"

भारतीय फिल्मों को मिलना चाहिए विश्व सिनेमा में जगह: रोहित

डायरेक्टर रोहित अरोड़ा ने कहा, "मैं चाहता हूं कि भारतीय फिल्मों को विश्व-सिनेमा में जगह मिलनी चाहिए। यह सिर्फ गांवों और बायोपिक्स के बारे में नहीं है, जो ज्यादातर इसलिए बनाई जाती हैं, क्योंकि भारत से यही अपेक्षित है। मैं उस धारणा को बदलना चाहता हूं और दुनिया के हर हिस्से में लोगों को छूने के लिए मूल शहरी कहानियों को लाना चाहता हूं। यदि कोई फिल्म देखने वाले व्यक्ति का जीवन नहीं बदल सकती है, तो यह शक्तिशाली माध्यम व्यर्थ है। मैंने पिछले एक दशक से इस पर काम करने के बाद कहानी कहने की अपनी रचनात्मक शैली पर रिसर्च और डेवलपमेंट किया है। मैं विचार की मौलिकता में विश्वास करता हूं।"
- फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी ROAR आपको सलाह देती है कि आप इस फिल्म को देखने के लिए अपना दिमाग साथ लेकर आएं। क्योंकि यह फिल्म आपके दिमाग के साथ खिलवाड़ करेगी। फिल्म में ब्रिटिश संगीतकार एंड्रयू स्लोमन के गाने भी शामिल हैं।

X
The Pickup Artist selected in international Film Festival
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना