न्यूज़

--Advertisement--

रॉकी में संजू का तीसरा गाना ‘रूबी रूबी’ रिलीज, हिरानी ने शेयर किया ऑडियो लिंक

संजय दत्त की बायोपिक संजू 29 जून को रिलीज होगी। इसके पहले हर रविवार 11 बजे फिल्म के पोस्टर्स और सॉन्ग्स रिलीज हो रहे हैं

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2018, 07:21 PM IST
रणबीर कपूर संजय के रॉकी फिल्म वाले लुक में नजर आएंगे। रणबीर कपूर संजय के रॉकी फिल्म वाले लुक में नजर आएंगे।

- संजू का पहला गीत मैं बढ़ियां तू भी बढ़ियां 3 जून को रिलीज हुआ था।

- सुखविंदर की आवाज में दूसरा गीत कर हर मैदान फतेह 10 जून काे रिलीज हुआ।

बॉलीवुड डेस्क। संगीतकार एआर रहमान के अंदाज वाला संजू का तीसरा सॉन्ग ‘रूबी रूबी हो जा रूबरू’ रिलीज हुआ। फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने ट्विटर हैंडल पर रूबी-रूबी की आॅडियो लिंक शेयर की। गाने के साथ रणबीर कपूर का पोस्टर भी है, जिसमें वे रॉकी के रॉकस्टार लुक में गिटार लिए नजर आ रहे हैं। इसके पहले संजू के दो और गीत रिलीज हो चुके हैं। गौरतलब है कि संजू के म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान ही हैं।

जंगल में भागते नजर आएंगे संजू : रूबी-रूबी हो जा रूबरू गीत इरशाद कामिल ने लिखा है। इसे पूर्वी कौटिश और शास्वत सिंह ने गाया है। हालांकि संजू का यह गाना ऑडियाे फॉर्म में है। इसके साथ रणबीर का एक पोस्टर भी अटैच किया गया है। जिसमें वे संजय दत्त की फिल्म रॉकी वाले लुक में नजर आ रहे हैं।
- फिल्म में रणबीर कपूर इसी गीत पर अपनी कल्पनाओं में जंगल में भागते नजर आएंगे। जहां वे प्रेम की खोज करने रूबी रूबी गाते हुए कहीं खो जाते हैं। इस गीत में 80 के दशक के सिग्नेचर संगीत का टच भी दिया गया है।


इसके पहले आया कर हर मैदान फतह : संजू' के दूसरे गीत का टाइटल 'कर हर मैदान फतह' है, जिसे रणबीर कपूर मनीषा कोइराला, परेश रावल पर फिल्माया गया है। गाने में फिल्म में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की भूमिका निभा रही साउथ की एक्ट्रेस अदिति गौतम भी दिखाई दे रही हैं।
- दूसरे गीत को सुखविंदर और श्रेया घोषाल ने गाया है। वह इंस्पीरेशनल गीत है, जिसमें संजय दत्त के परिवार और उनकी जिंदगी के कठिन हिस्सों को दिखाया गया है।

मैं बढ़ियां-तू भी बढ़ियां में दिखी कैमिस्ट्री : रणबीर कपूर और सोनम कपूर पर फिल्माए गए गीत में रणबीर का फीमेल वॉइस पर लिपसिंक करते हुए दिखाई दिए थे। यह गीत सोनू निगम और सुनिधि चौहान ने गाया है। रणबीर कपूर और सोनम की पहली फिल्म सांवरिया थी। जिसके बाद दोनों के अफेयर्स की खबरें भी आईं।
- फिल्म में सोनम कपूर टीना मुनीम के किरदार को निभा रही हैं। टीना और संजय दत्त लम्बे समय तक रिलेशनशिप में थे। लेकिन संजय की ड्रग्स की आदत के चलते टीना ने रिश्ता खत्म कर लिया था।

एक्सट्रा शाॅट्स
- रणबीर को रॉकी वाले लुक के लिए पहले 10 किलो वजन घटाना पड़ा। फिर संजय के दूसरे लुक के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था।
- बायोपिक संजू में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार अहम किरदार निभा रहे हैं।

कर हर मैदान फतह को संजू के ट्रेलर में भी यूज किया गया। कर हर मैदान फतह को संजू के ट्रेलर में भी यूज किया गया।
मैं बढ़ियां तू भी बढ़ियां रेट्रो अंदाज में फिल्माया गया है। मैं बढ़ियां तू भी बढ़ियां रेट्रो अंदाज में फिल्माया गया है।
X
रणबीर कपूर संजय के रॉकी फिल्म वाले लुक में नजर आएंगे।रणबीर कपूर संजय के रॉकी फिल्म वाले लुक में नजर आएंगे।
कर हर मैदान फतह को संजू के ट्रेलर में भी यूज किया गया।कर हर मैदान फतह को संजू के ट्रेलर में भी यूज किया गया।
मैं बढ़ियां तू भी बढ़ियां रेट्रो अंदाज में फिल्माया गया है।मैं बढ़ियां तू भी बढ़ियां रेट्रो अंदाज में फिल्माया गया है।
Click to listen..