--Advertisement--

55 हजार रुपए का है सोनम कपूर का मंगलसूत्र, स्पेशल ऑर्डर पर बनवाया था

यह खुलासा इसे डिजाइन करने वाली काजल फबियानी ने किया है।

Dainik Bhaskar

May 22, 2018, 06:06 AM IST
सोनम कपूर का मंगलसूत्र काफी किफायती है। सोनम कपूर का मंगलसूत्र काफी किफायती है।

मुंबई. सोनम कपूर की शादी को करीब 14 दिन हो गए हैं। लेकिन यह आज भी चर्चा का विषय बनी हुई है। हर दूसरे दिन इस शादी से जुड़ा कोई न कोई रोचक खुलासा हो रहा है। ताजा खुलासा हुआ है उनके खास मंगलसूत्र को लेकर, जो वे हाथ में पहन रही हैं। पति आनंद आहूजा की राशि वाले इस मंगलसूत्र की कीमत सिर्फ 55 हजार रुपए है। यह खुलासा इसे डिजाइन करने वाली काजल फबियानी ने किया है। मंगलसूत्र को बनाने में लगा 7 दिन का वक्त...

- DainikBhaskar.com से खास बातचीत में काजल ने बताया, "इस मंगलसूत्र को बनाने में हमें 7 दिन का वक्त लगा।" काजल ने आगे बताया कि सोनम ऐसा कुछ चाहती थीं, जिसे कहीं भी, कभी भी पहना जा सके। साथ ही यह हर तरह के आउटफिट के साथ फिट बैठ सके। वे कहती हैं, "सोनम आनंद के लिए कुछ खास चाहती थीं। इसलिए उन्होंने हमें Leo राशि का ज्वैलरी पीस बनाने को कहा।" बता दें कि Leo आनंद की राशि है।

सोनम कपूर का मंगलसूत्र। सोनम कपूर का मंगलसूत्र।
रियल गोल्ड और डायमंड से बना मंगलसूत्र 
 
- सोनम कपूर का यह मंगलसूत्र अच्छी क्वालिटी के काले मोती, असली सोने और डायमंड्स से बनाया गया है। इसमें एविल आई (नजर से बचाने वाला पत्थर) भी लगाई गई है। काजल के मुताबिक, मंगलसूत्र की खासियत इसकी किफायत है। कोई भी इस मंगलसूत्र को आसानी से खरीद सकता है। 
ज्वैलरी डिजाइनर काजल फबियानी। ज्वैलरी डिजाइनर काजल फबियानी।
करीना से मलाइका तक है काजल के कस्टमर
 
- काजल को बॉलीवुड में खासतौर पर एविल आई वाले ब्रेसलेट्स बनाने के लिए जाना जाता है। वे बताती हैं कि सोनम ने उन्हें खासतौर से मंगलसूत्र में एविल आई लगाने को कहा था। काजल कहती हैं, "करीना कपूर से लेकर करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और सुजैन खान के पास भी मेरे बनाए ब्रेसलेट्स हैं।"
X
सोनम कपूर का मंगलसूत्र काफी किफायती है।सोनम कपूर का मंगलसूत्र काफी किफायती है।
सोनम कपूर का मंगलसूत्र।सोनम कपूर का मंगलसूत्र।
ज्वैलरी डिजाइनर काजल फबियानी।ज्वैलरी डिजाइनर काजल फबियानी।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..