पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा; डांस सीखने रोज रात सोने से पहले देखते थे ऋतिक के डांस वाले वीडियो

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म \'वॉर\' में ऋतिक के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे टाइगर ने अपनी डांस ट्रेनिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है। टाइगर ने बताया कि वे हर रात सोने से पहले ऋतिक के डांस वीडियो देखा करते थे। इन दोनों की यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 
 

सोने से पहले देखता है डांस वीडियो : टाइगर ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में बताया- \"मैंने अपनी पूरी लाइफ में केवल उन्हें ही देखा है। मेरा उनके साथ रिश्ता गुरु-शिष्य का है। टाइगर कहते हैं उनमें और मुझमें जो भी समानताएं हैं वे संयाेग नहीं हैं। मैं हमेशा उनकी तरह बनने के बारे में सोचता था। जैसे मैं यह जानता था कि मैं उनकी तरह डांस करना चाहता था। इसलिए, मैं सोने से पहले हर रात ऋतिक का ही एक गाना देखता था। मैं स्टेप्स के बारे में सोचकर सो जाता था। अगली सुबह, मैं उन स्टेप्स को फिर से करता था। यही मेरी ट्रेनिंग थी।\"
 
 

किया पहली मुलाकात का जिक्र : टाइगर ने ऋतिक से अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि 2006 के दौरान जब मैं 14 साल का था, मेरा एक दोस्त मुझे उस जिम में लेकर गया जहां ऋतिक आते थे। वे मुझे देखकर खुश हुए क्योंकि 1993 में किंग अंकल के समय से वे मुझे जानते थे। वे फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर थे और पापा ने फिल्म में थे। क्योंकि उस वक्त मैं छोटा था तो उनसे मिल चुका था। इसके बाद हमारी मुलाकात एक अवॉर्ड शो में हुई जहां उन्होंने मुझे बेस्ट डेब्यूटेंट का अवॉर्ड दिया था। हमने उस वक्त स्टेज पर साथ में डांस भी किया था। 
 

एक-दूसरे के फोटो वाली टी-शर्ट पहन रहे दोनों : पिछले 15 दिनों से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे दोनों स्टार्स ने खास स्ट्रेटेजी अपनाई है। दोनों अलग-अलग प्रमोशन कर रहे हैं और साथ ही इन दोनों को एक दूसरे की फोटो वाली टी-शर्ट पहनकर प्रमोशन करते हुए देखा जा रहा है। 
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप भावनात्मक रूप से सशक्त रहेंगे। ज्ञानवर्धक तथा रोचक कार्यों में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का भी प्रोग्राम बनेगा। आप अपने व्यक्तित्व में सकारात्मक रूप से परिवर्तन भ...

और पढ़ें