पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Tiger Shroff Comes To Rescue After Disha Patani Gets Mobbed

बर्थ-डे मनाने निकलीं दिशा पाटनी को फैन्स ने घेरा तो टाइगर श्रॉफ ने भीड़ से बचाया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. दिशा पाटनी ने 13 जून को अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर वह अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ मुंबई के एक रेस्त्रां के बाहर दिखाई दीं। दिशा और टाइगर जैसे ही रेस्त्रां से बाहर निकले, उन्हें फैन्स ने घेर लिया। फैन्स में कई बच्चे शामिल थे जिन्होंने दिशा को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनसे हाथ मिलाया और सेल्फी भी क्लिक कीं। दिशा ने भी ख़ुशी-ख़ुशी फैन्स के साथ फोटो खिंचवाई। लेकिन इसके बाद भी फैन्स शांत नहीं हुए और टाइगर को दिशा के बचाव में आना पड़ा और फिर वह वहां से निकल पाईं।

 

टाइगर की ड्रेसिंग का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक: इस डेट पर टाइगर ब्लैक गंजी और गंजी पहने नजर आए जिसे लेकर फैन्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया। एक यूजर ने लिखा-कोई टाइगर को कपड़े दिला दो, सिर्फ बनियान में ऐसे कोई घूमता है क्या? वहीं एक अन्य यूजर ने इन्स्टाग्राम पर लिखा- अगर मेरा ब्वॉयफ्रेंड डेट पर मेरे साथ ऐसे बनियान पहनकर जाता तो मैं उससे ब्रेकअप कर लेती। 

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें