बॉलीवुड गपशप

--Advertisement--

गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म देखने पहुंचे टाइगर, फोटोग्राफर्स को देखते ही छुपा लिया चेहरा

बुधवार को दिशा पाटनी का बर्थडे था। इसी मौके पर टाइगर उन्हें और अपनी बहन कृष्णा को लेकर फिल्म देखने गए थे।

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 06:17 PM IST
दिशा पाटनी। पीछे येलो कलर की ट दिशा पाटनी। पीछे येलो कलर की ट

- गर्लफ्रेंड दिशा के साथ फिल्म देखने पहुंचे टाइगर श्रॉफ।
- मीडिया को देख टाइगर ने छुपा लिया अपना चेहरा।
- टाइगर की बहन कृष्णा भी थीं साथ।

मुंबई. टाइगर श्रॉफ बुधवार रात बहन कृष्णा और गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ फिल्म देखने पहुंचे। फिल्म देखने के बाद तीनों को एक ही कार से निकलते हुए देखा गया। इस दौरान जब फोटो ग्राफर्स ने उनकी फोटोज लेनी चाहीं तो न केवल टाइगर, बल्कि उनकी बहन ने भी चेहरा छुपा लिया। यहां तक कि टाइगर ने अपनी गर्दन को इस कदर दिशा की सीट के पीछे छुपा लिया था कि सिर्फ उनकी पीठ दिखाई दे रही थी। बता दें कि कार में दिशा फ्रंट सीट पर बैठी हुई थीं,जबकि टाइगर और कृष्णा बैक सीट पर। मीडिया से बच-बचकर चल रहे हैं टाइगर...

- टाइगर और दिशा के अफेयर की खबर अक्सर मीडिया में आती रहती है। लेकिन दोनों में से किसी ने भी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। बल्कि इन दिनों टाइगर अपने रिश्ते को लेकर मीडिया से बचने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म स्क्रीनिंग के बाद जहां वे चेहरा छुपाते नजर आए तो वहीं बुधवार को दिशा का बर्थडे भी था। लेकिन टाइगर ने सोशल मीडिया पर उन्हें विश तक नहीं किया। सिर्फ उनकी बहन कृष्णा ने उन्हें शुभकामनाएं दी थीं। बता दें कि टाइगर ने दिशा के साथ 'बागी 2' में काम किया है।

दिशा के मेंटर भी बन गए हैं टाइगर

- टाइगर अब सिर्फ दिशा के ब्वॉयफ्रेंड नहीं रहे हैं, बल्कि उनके मेंटर भी बन गए हैं। 'बागी 2' की सक्सेस के बाद दिशा को सलमान खान की फिल्म 'भारत' में काम करने का मौका मिला है। ऐसे में टाइगर ने उन्हें सलाह दी है कि वे अपने एक्टिंग स्किल को पॉलिश करें और ज्यादा से ज्यादा ऑडिशन दें। रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा 'भारत' में सलमान की बहन का किरदार निभाती दिखाई देंगी। 'भारत' के अलावा दिशा साउथ इंडियन फिल्म 'संघमित्र' में भी काम कर रही हैं।

X
दिशा पाटनी। पीछे येलो कलर की टदिशा पाटनी। पीछे येलो कलर की ट

Related Stories

Click to listen..