छेड़छाड़ / दिशा पाटनी के साथ सेल्फी लेने के बहाने आया शख्स उन्हें छूने लगा, गर्लफ्रेंड की हालत देख भड़क उठे टाइगर श्रॉफ



Tiger Shroff rescues Disha Patani
X
Tiger Shroff rescues Disha Patani

Dainik Bhaskar

Oct 26, 2018, 04:05 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. ब्रेकअप की खबरों के बीच टाइगर श्रॉफ ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को एक सिरफिरे फैन से बचाया। दरअसल दोनों जब एक रेस्त्रां में डिनर कर रहे थे तभी वहां एक शख्स आया और दिशा के साथ फोटो क्लिक कराने की जिद करने लगा। वो खुद को दिशा का फैन बता रहा था। काफी रिक्वेस्ट करने के बाद दिशा फोटो के लिए राजी हो गईं। लेकिन वो दिशा के साथ फोटो खिंचवाने के बाद उन्हें छूने की कोशिश करने लगा। उस शख्स की हरकत देख टाइगर ने उसे फौरन रोका। इसके बाद मैनेजर आ गया और उसने उस आदमी को वहां बाहर निकलवा दिया। इसके बाद दिशा और टाइगर ने साथ में डिनर किया।


टाइगर के साथ भी हो चुका वाकया: सितंबर, 2018 में टाइगर गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ एक रेस्त्रां में लंच करने पहुंचे थे। तभी वहां से बाहर आते वक्त दोनों के फैन्स उनके लिए मुसीबत बन गए। रेस्त्रां के बाहर दोनों को फैन्स ने सेल्फी के लिए घेर लिया। फैन्स की भीड़ इतनी ज्यादा थी कि दोनों का गाड़ी तक पहुंचना मुश्किल हो गया। बात यहीं नहीं रुकी, टाइगर को एक फीमेल फैन ने पकड़ने और कार में जबरदस्ती घुसने की कोशिश की। हालात इतने बिगड़ गए कि दिशा रुआंसी हो गईं। बड़ी जद्दोजहद के बाद टाइगर-दिशा कार तक पहुंचे।

 

दोनों में ब्रेकअप की खबरें आई थीं:  खबर थी कि दिशा और टाइगर के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसकी वजह टाइगर की को-स्टार (स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की एक्ट्रेस) तारा सुतारिया के साथ बढ़ती नजदीकियां थीं। टाइगर और दिशा ने भले ही कभी अपनी रिलेशनशिप को कबूल नहीं किया लेकिन वे अक्सर डिनर पर जाते और साथ में हैंग आउट करते दिख जाते हैं। लेकिन बीच में दोनों ने साथ में दिखना बंद कर दिया था। हालांकि अब खबरें आ रही है कि टाइगर इस मैटर को सुलझाने में लगे हुए हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना