पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Tiger Shroff Turns Protective For Disha Patani, Saved Her From Getting Mobbed

भीड़ के बीच फंसी दिशा पाटनी को प्रोटेक्ट करते नजर टाइगर श्रॉफ

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. दिशा पाटनी अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ स्पॉट होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर दोनों को मुंबई में एक रेस्त्रां के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान दिशा पोल्का डॉट मैक्सी ड्रेस में नजर आईं। वहीं टाइगर ने ग्रे टी-शर्ट और जींस पहना हुआ था। दोनों रेस्त्रां से जब बाहर निकले तो फैन्स ने उन्हें घेर लिया। ऐसे में टाइगर एक प्रोटेक्टिव ब्वॉयफ्रेंड की तरह दिशा को भीड़ से बचाते दिखे। दिशा उनके आगे चलीं और टाइगर उन्हें प्रोटेक्ट करते नजर आए। 

 

पहले भी फैन्स के बीच फंस चुकीं दिशा: कुछ दिनों पहले दिशा के 27 वें जन्मदिन के मौके पर भी उन्हें फैन्स ने घेर लिया था।  तब भी टाइगर उन्हें बचाते हुए नजर आए थे और सुरक्षित वहां से ले गए थे। करियर के शुरुआती दौर से दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर ओपन हैं। एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने दोनों की जोड़ी के लिए कहा था क्या पता आगे चलकर दोनों शादी कर लें? यह दोनों फिल्म बागी 2 में साथ नजर आ चुके हैं। 

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें