पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्लाइमैक्स सीन में रोस ने जैक को क्यों नहीं बचाया? सिंगर सेलीन डियोन ने दिया मजेदार जवाब

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हॉलीवुड डेस्क. साल 1997 में आई फिल्म \'टाइटैनिक\' को लोग आज भी नहीं भूले हैं। 22 साल बाद भी दर्शकों के जहन में जैक की मौत और फिल्म का क्लाइमैक्स सीन ताजा है। सवाल उठते हैं कि कैट हीरो जैक को बचा सकती थी, लेकिन ऐसा क्यों नहीं किया गया। इस सवाल का जवाब \'माय हार्ट विल गो ओन\' सिंगर सेलीन डियोन ने दिया है। एक शो में पहुंची सिंगर ने फिल्म के इस सीन को लेकर बात की।
 
सेलीन ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हो सकता है मेकर्स \'टाइटैनिक 2\' बनाना चाहते हों। शो के होस्ट जिम्मी ने हंसते हुए कहा कि \"अगर कैट थोड़ी जगह दे देती तो हो सकता है कि जैक के लिए वहां जगह बन जाती।\" इस सवाल पर मजाकिया अंदाज में कहा कि \"ध्यान से देखेंगे तो पता लगता है कि या तो कैट मर चुकी है या पूरी तरह जम चुकी है।\" उन्होंने कहा कि दूसरी बात जैक को तख्ते पर आने के लिए किसी भी इन्विटेशन की जरूरत नहीं थी।\"
 
22 साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म ने सिने जगत के कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे। 1998 में फिल्म ने बेस्ट पिक्चर सहित11 ऑस्कर अवॉर्ड्स जीते थे। फिल्म में लियोनार्डो डि कैपरियो और कैट विंसलेट ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें