--Advertisement--

‘मंटो’ के साथ फिल्म नहीं करना चाहती तापसी पन्नू, प्रोफेशनल शूटर के रोल के लिए सीखेंगी राइफल शूटिंग

हनी त्रेहान अपनी फिल्म में नवाजुद्दीन और तापसी को कास्ट करना चाह रहे थे। लेकिन तापसी को फिल्म की कहानी पसंद नहीं आयी।

Dainik Bhaskar

May 30, 2018, 01:59 PM IST
तापसी पन्नू की अगली फिल्म नीतिशास्त्र है, जिसका निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है। तापसी पन्नू की अगली फिल्म नीतिशास्त्र है, जिसका निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है।

बॉलीवुड डेस्क। 2016 में आयी फिल्म पिंक में मीनल अरोड़ा का किरदार निभाने वाली तापसी पन्नू ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म करने से मना कर दिया है। डायरेक्टर हनी त्रेहान अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म में तापसी और नवाजुद्दीन को कास्ट करना चाहते थे, लेकिन तापसी ने इसके लिए मना कर दिया। तापसी की पिछली फिल्म दिल जंगली थी। जबकि उनकी अगली फिल्म ऋषि कपूर स्टारर मुल्क है, जो 27 जुलाई को रिलीज होगी।

मर्डर मिस्ट्री बना रहे हैं त्रेहान
- इसके पहले हनी ने डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के साथ दीपिका पादुकोण और इरफान खान की एक अनाम बायोपिक से शुरुआत की थी। हालांकि विशाल के साथ मतभेद और फिल्म के कैंसिल होने के बाद हनी अकेले ही फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं।
- हनी की यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें उन्होंने नवाजुद्दीन को कास्ट किया है।
- जाहिर है तापसी नवाज के साथ ऑनस्क्रीन पेयर नहीं बनाना चाहतीं, इसलिए उन्हें फिल्म की कहानी पसंद नहीं आयी।


तापसी सीखेंगी राइफल शूटिंग
- तापसी के इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। जिनमें ‘वुमनिया’ रीयल लाइफ प्रोफेशनल शूटर्स की की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन भी नजर आएंगी।
- इसके लिए तापसी और कृति को कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 की ब्रॉन्ज् मेडलिस्ट अपूर्वी चंदेला और ओलंपियन अंजली भागवत राइफल शूटिंग की ट्रेनिंग भी देंगी।

नवाज का विवादों से नाता
- नवाजुद्दीन सिद्दिकी का नाम बॉलीवुड के मंझे हुए अभिनेताओं में शुमार है। हालांकि नवाज के विवादों की लिस्ट भी लम्बी है। 2018 की शुरुआत में ही ठाणे पुलिस ने नवाज के नाम समन जारी किया था। इस समन में उन पर पत्नी की जासूसी का आरोप था।
- इसके पहले भी अपनी किताब ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ में कई महिलाओं के साथ संबंध की बात स्वीकार की थी। इस किताब में निहारिका सिंह और सुनीता राजवार का जिक्र भी था।
- किताब के बाद नवाज के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग में भी शिकायत दर्ज की गई थी।

एक्स्ट्रा शॉट्स
- तापसी की आने वाली फिल्मों में मुल्क, सूरमा, मनमर्जियां और वुमनिया का नाम शामिल है।
- एक शॉर्ट फिल्म नीतिशस्त्र में भी तापसी नजर आएंगी। यह फिल्म 4 जून को आएगी।
- नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मंटो 13 मई को कांस में रिलीज हो चुकी है।

- नवाज की अगली फिल्म बाला साहब ठाकरे की बायोपिक 'ठाकरे' है, जिसकी शूटिंग चल रही है।

नवाजुद्दीन ने 19 साल पहले आमिर खान की फिल्म ‘सरफरोश’ से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था। फिल्म में नवाज ने एक छोटा सा किरदार निभाया था। नवाजुद्दीन ने 19 साल पहले आमिर खान की फिल्म ‘सरफरोश’ से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था। फिल्म में नवाज ने एक छोटा सा किरदार निभाया था।
हनी त्रेहान और विशाल भारद्वाज जिस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले थे, उसका नाम सपना दीदी रखा गया था, लेकिन कॉपीराइट इश्यू के बाद इसे बदल दिया गया। हनी त्रेहान और विशाल भारद्वाज जिस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले थे, उसका नाम सपना दीदी रखा गया था, लेकिन कॉपीराइट इश्यू के बाद इसे बदल दिया गया।
X
तापसी पन्नू की अगली फिल्म नीतिशास्त्र है, जिसका निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है।तापसी पन्नू की अगली फिल्म नीतिशास्त्र है, जिसका निर्देशन कपिल वर्मा ने किया है।
नवाजुद्दीन ने 19 साल पहले आमिर खान की फिल्म ‘सरफरोश’ से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था। फिल्म में नवाज ने एक छोटा सा किरदार निभाया था।नवाजुद्दीन ने 19 साल पहले आमिर खान की फिल्म ‘सरफरोश’ से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था। फिल्म में नवाज ने एक छोटा सा किरदार निभाया था।
हनी त्रेहान और विशाल भारद्वाज जिस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले थे, उसका नाम सपना दीदी रखा गया था, लेकिन कॉपीराइट इश्यू के बाद इसे बदल दिया गया।हनी त्रेहान और विशाल भारद्वाज जिस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले थे, उसका नाम सपना दीदी रखा गया था, लेकिन कॉपीराइट इश्यू के बाद इसे बदल दिया गया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..