न्यूज़

--Advertisement--

14 साल बाद शादी तोड़ने वाले ऋतिक-सुजैन साथ बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम, पर नहीं करेंगे दोबारा शादी

ऋतिक और सुजैन ने सन 2000 में लव मैरिज की थी लेकिन आपसी सहमति से 2014 में तलाक ले लिया।

Dainik Bhaskar

Jul 30, 2018, 04:18 PM IST
know truth about Hrithik Roshan and Sussanne Khan’s remarriage

बॉलीवुड डेस्क. ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान की दोबारा शादी करने की खबरें इन दिनों मीडिया में छाई हुई हैं। कहा जा रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं। साथ ही दोनों अपने बेटों रिहान और रिदान के लिए दोबारा शादी कर सकते हैं। इन खबरों पर ऋतिक और सुजैन के एक करीबी सूत्र ने वेबसाइट Deccan Chronicle को अपना रिएक्शन दिया है।

सूत्र ने कहा-'फ़िलहाल दोनों का शादी का इरादा नहीं': उन्होंने कहा,'ऋतिक और सुजैन की शादी की ख़बरें वास्तविकता से अभी बेहद दूर हैं। दोनों इस वक्त बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं ताकि उनके बच्चों को पेरेंट्स की कमी महसूस न हो। दोनों स्वतंत्र विचारधारा के लोग हैं और दोबारा शादी करने का फैसला तभी लेंगे जब उन्हें सच में लगेगा कि ऐसा करना चाहिए। दोनों एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं और एक दूसरे को अपनी फीलिंग जाहिर करने में बिलकुल देर नहीं लगाएंगे तब तक हमें बेवजह किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहिए।सूत्र ने आगे ये भी बताया कि दोनों की फैमिलीज उन्हें काफी सारे आइडिया दे रही है लेकिन दोनों ही दोबारा शादी पर चुप्पी साधे हुए हैं।

14 साल में लिया था तलाक: 14 साल की शादी टूटने पर दोनों बेटों की कस्टडी सुजैन को सौंपी गई थी। हालांकि,ऋतिक बेटों के साथ टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इतना ही नहीं, सुजैन भी ऋतिक और बेटों के साथ अक्सर हॉलिडे एन्जॉय करती देखी जाती हैं।

X
know truth about Hrithik Roshan and Sussanne Khan’s remarriage
Click to listen..