--Advertisement--

टीवी एक्टर की हरकत पर थाने पहुंचे रिक्शावाले, लिखा दी FIR, सलमान से भी कर चुका लड़ाई

आकाशदीप इससे पहले बिग बॉस के घर में रहते हुए विवादों में आए थे। वे सलमान खान पर अपना करियर बर्बाद करने का आरोप लगाते हैं

Dainik Bhaskar

Apr 10, 2018, 10:37 PM IST
बिग बॉस के कॉन्टेस्टेंट आकाशदीप सहगल एकबार फिर विवादों में हैं। बिग बॉस के कॉन्टेस्टेंट आकाशदीप सहगल एकबार फिर विवादों में हैं।

मुंबई. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के एक्टर और बिग बॉस के कॉन्टेस्टेंट रह चुके आकाशदीप सहगल एकबार फिर विवाद की वजह से चर्चा में हैं। आकाशदीप मंगलवार को ऑटो वालों से भिड़ गए। जिसके बाद उनके खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है। आकाशदीप पर आरोप है कि वो अपनी कार को रॉन्ग साइड से ला रहे थे और जब एक ऑटो वाले ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो टीवी एक्टर और उसके साथियों ने मिलकर ऑटोवाले की पिटाई कर दी। इसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। कई रिक्शा ड्राइवर जमा हो गए और फिर इन लोगों ने मिलकर एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। मारपीट का आरोप आकाश, उनके भाई कमल और एक अन्य पर लगा है। आकाशदीप की तरफ से भी मामला दर्ज कराया गया है। सलमान से भी भिड़ चुके हैं आकाशदीप...


- आकाशदीप इससे पहले बिग बॉस के घर में रहते हुए विवादों में आए थे। आकाशदीप ने मेगा स्टार सलमान खान पर करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया था।

- बता दें कि शो के दौरान आकाश और सलमान में कुछ अनबन हुई थी। आकाश का कहना है कि सलमान कभी उस लड़ाई को भूल नहीं पाए।

- आकाश ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'सलमान ने मुझे टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से दूर कर दिया। मैंने कभी किसी के करियर को खराब करने के लिए पीआर नहीं रखा। मेरा दिमाग इतना छोटा नहीं है। मैं खुद को बड़ा दिखाने के लिए अपने साथ 10 आदमियों को लेकर नहीं चलता।' आकाशदीप साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

पूजा बेदी से था अफेयर

- एकता कपूर के मशहूर टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले आकाश के पीछे लड़कियां कभी दीवानी थीं।

- आकाश ने इस टीवी शो में तुलसी विरानी के बेटे अंश का यादगार किरदार निभाया था। आकाशदीप पूजा बेदी के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं।

- बिग बॉस-5 में आकाश की को-कंटेस्टेंट पूजा बेदी ने पिछले दिनों एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, 'जब आपका कोई एक्स आपको याद दिलाता है कि उसने आपके नाम का टैटू अपनी बायसेप पर लिखवाया था तो उसपर सिर्फ हंसी ही आ सकती है।'

आगे की स्लाइड्स में देखें, आकाशदीप की पर्सनल लाइफ के कुछ फोटोज...

आकाशदीप सहगल का मंगलवार को मुंबई में ऑटोवालों से विवाद हो गया। आकाशदीप सहगल का मंगलवार को मुंबई में ऑटोवालों से विवाद हो गया।
आकाशदीप सलमान खान पर करियर बर्बाद करने का आरोप लगा चुके हैं। आकाशदीप सलमान खान पर करियर बर्बाद करने का आरोप लगा चुके हैं।
आकाशदीप का अफेयर पूजा बेदी के साथ भी रह चुका है। आकाशदीप का अफेयर पूजा बेदी के साथ भी रह चुका है।
आकाशदीप और पूजा बेदी। आकाशदीप और पूजा बेदी।
आकाशदीप और पूजा बेदी। आकाशदीप और पूजा बेदी।
X
बिग बॉस के कॉन्टेस्टेंट आकाशदीप सहगल एकबार फिर विवादों में हैं।बिग बॉस के कॉन्टेस्टेंट आकाशदीप सहगल एकबार फिर विवादों में हैं।
आकाशदीप सहगल का मंगलवार को मुंबई में ऑटोवालों से विवाद हो गया।आकाशदीप सहगल का मंगलवार को मुंबई में ऑटोवालों से विवाद हो गया।
आकाशदीप सलमान खान पर करियर बर्बाद करने का आरोप लगा चुके हैं।आकाशदीप सलमान खान पर करियर बर्बाद करने का आरोप लगा चुके हैं।
आकाशदीप का अफेयर पूजा बेदी के साथ भी रह चुका है।आकाशदीप का अफेयर पूजा बेदी के साथ भी रह चुका है।
आकाशदीप और पूजा बेदी।आकाशदीप और पूजा बेदी।
आकाशदीप और पूजा बेदी।आकाशदीप और पूजा बेदी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..