--Advertisement--

5 साल डेट के बाद रिद्धिमा तिवारी और एक्टर जसकिरण ने की शादी, महीने भर पहले 'बेगम जान' की एक्ट्रेस ने किया था प्रपोज

दोनों पांच साल से कर रहे थे एक दूसरे को डेट।

Danik Bhaskar | Jul 03, 2018, 01:20 PM IST

मुंबई. टीवी कपल रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की शादी के बाद अब एक और टीवी एक्टर ने शादी कर ली है। सीरियल 'मिले जब हम तुम' के एक्टर जसकिरण सिंह गांधी 28 जून को गर्लफ्रेंड और फिल्म 'बेगम जान' की एक्ट्रेस रिद्धिमा तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। 5 साल से डेट कर रहे कपल की शादी मुंबई में हिन्दू रीति-रिवाज से हुई। रिद्धिमा ने किया था जसकिरण को प्रपोज...

- इस कपल की लव-स्टोरी थोड़ी हटके है। दरअसल इसमें रिद्धिमा ने जसकिरण को शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने एक एंटरटेनमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में बताया, "हम शादी करना चाहते थे लेकिन नहीं पता था कि ये इतनी जल्दी हो जाएगा।"
- "मैं अभी एक्टिंग के अलावा अपने रेस्त्रां के बिजनेस पर और फोकस करना चाहता था लेकिन एक महीने पहले ही रिद्धिमा ने शादी पर बात की।"
- "बात करने के बाद हमें लगा कि हां अब रिलेशनशिप में वो वक्त आ गया है जब हमें शादी कर लेनी चाहिए। रिद्धिमा के पास अभी ज्यादा प्रोजेक्ट्स भी नहीं हैं। ऐसे में हम लोग साथ में ज्यादा क्वालिटी टाइम भी बिता पाएंगे।"

इन टीवी शोज में काम कर चुकीं रिद्धिमा
- रिद्धिमा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत 'दो दिल एक जान' से की थी। इसके बाद वे 'ससुराल गेंदा फूल', 'रिश्तों से बड़ी प्रथा', 'हर घर कुछ कहता है', 'आशिक बीवी का', 'सावधान इंडिया', 'गुलाम' जैसे शोज में दिखीं।
- बता दें, रिद्धिमा की जसकिरण से पहली मुलाकात 2013 में 'दो दिल एक जान' के सेट पर हुई थी।