--Advertisement--

टीवी एक्टर को फैन्स ने बताया रणबीर का Look Alike, 'बालिका वधू' से मिली पॉपुलैरिटी

टीवी एक्टर शशांक व्यास अपने न्यू लुक में काफी हद तक रणबीर कपूर की तरह दिख रहे हैं।

Danik Bhaskar | Jun 16, 2018, 12:03 AM IST
(L)शशांक व्यास के इस लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें रणबीर कपूर का लुक अलाइक बता रहे हैं। (L)शशांक व्यास के इस लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें रणबीर कपूर का लुक अलाइक बता रहे हैं।

* शशांक व्यास ने लंबे टाइम तक वर्कआउट करने के बाद खुद को ट्रांसफॉर्म किया है।
* शशांक को आखिरी बार टीवी शो 'जाना न दिल से दूर' में देखा गया था।

मुंबई. टीवी एक्टर शशांक व्यास इन दिनों अपने न्यू लुक को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। इन फोटोज को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स उन्हें रणबीर कपूर का लुक-अलाइक बता रहे हैं। बता दें, शशांक को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'बालिका वधू'(2008-2016) में जग्या का रोल प्ले करने के बाद मिली थी। कभी लड़की ने कर दिया था शशांक को रिजेक्ट...

- 31 साल के शशांक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अरेंज मैरिज प्रपोजल के दौरान रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है।
- बकौल शशांक, "मैं फैमिली की मर्जी के मुताबिक एक लड़की से मिला था। जिसने मुझे रिजेक्ट कर दिया। दरअसल मुलाकात के दौरान उसने मुझसे कहा कि मैं जो चाहूं उससे पूछ सकता हूं। ऐसे में मुझे लगा कि उसे अपनी लाइफ के बारे में सबकुछ बता देना चाहिए।"
- "मैंने उसे बताया कि मैं 13-14 घंटे हर दिन काम करता हूं। ऐसा भी टाइम आता है जब मेरे पास कोई काम नहीं होता है। हमें फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स, अफेयर्स की अफवाहें, हिट्स, फ्लॉप और टीवी इंडस्ट्री की कई सारी प्रॉब्लम्स को फेस करना होता है। मैंने उस मुलाकात में उसे एक्टर की लाइफ का हर हिस्सा बता दिया था।"
- "मेरी लड़की के साथ हुई उस मीटिंग के बाद उनका कोई रिस्पॉन्स नहीं आया और ना ही हमारी कभी बाद में कोई मीटिंग हुई। साफ था उसने मुझे रिजेक्ट कर दिया था।"


एक्टिंग वर्ल्ड की लड़की से शादी नहीं करना चाहते थे शशांक
- शशांक बताते हैं, "मैं कहता था कि कभी इंडस्ट्री के पर्सन से शादी नहीं करूंगा। लेकिन अब ऐसा नहीं है। मैंने रवि दुबे और शरगुन मेहता (टीवी स्टार्स) को देखा है। मुझे लगता है कि एक एक्टर ही दूसरे एक्टर को समझ सकता है। लाइफ कई सारे सरप्राइजेस के भरी हुई है। मुझे ये अरेंज मैरिज वाले फर्स्ट एक्सपीरियंस के बाद समझ आया।"
- शशांक जल्दी शादी करने के मूड में नहीं हैं। वो बताते हैं, "मेरे पिता विकास के व्यास लगातार लड़की देख रहे हैं। वो रिश्तेदारों से मिलते रहते हैं और उन्हें मेरी पसंद के मुताबिक लड़की बताने के लिए कहते हैं। मेरे लिए उम्र मायने नहीं रखती है। मैं एक एक्टर हूं और अभी करियर पर फोकस कर रहा हूं।"

आगे की स्लाइड्स में देखें शशांक व्यास की फोटोज और पढ़ें उनकी इस फोटो पर आए कमेंट्स..