पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोई भाई से रूठा, कोई वेकेशन पर गया; टीवी एक्टर्स ने शेयर की बचपन की तस्वीरें और यादें

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी डेस्क. चिल्ड्रन डे के मौके पर, जाने माने टेलीविजन सितारों ने अपनी क्यूट चाइल्डहुड पिक्चर दैनिक भास्कर के साथ शेयर की। इस खास मौके पर उन्होंने उस तस्वीर से जुड़ी खास बातें भी हमसे शेयर की। आइये जानते हैं क्या कहा उन्होंने।
 

यह बचपन की फोटो मेरे और मेरे भाई रोहित की है। मुझे याद है हमने अपने मामाजी के रिसेप्शन पर ये पिक्चर क्लिक की थी। वहां हम दोनों ने मिलकर एक डांस परफॉर्म किया और परफॉरमेंस के ठीक बाद इस तस्वीर को क्लिक किया था। मेरे भाई को डांस के लिए सभी से बहुत सारे पैसे मिले थे, जबकि मुझे कोई नहीं मिले (हंसते हुए ) ये काफी फनी मोमेंट था और साथ ही मैं काफी अपसेट भी हो गया था। मैंने उसकी डांसिंग स्टाइल को भी कॉपी करने की कोशिश की थी, लेकिन ऐसा नहीं कर सका, और मुझे कोई पैसा भी नहीं मिला।  

2) भास्कर से साझा किए किस्से

यह मेरी और मेरी मां की एक बेबी फोटो है। मेरा बचपन कुछ प्यारी मासूम यादों से भरा है, उनमें से एक यह है कि मैं कैसे कभी नहीं सोता था जब तक कि मेरी मां मुझे अपनी पसंद की पेस्ट्री लेने के लिए पास की बेकरी में नहीं ले जाएगी। काफी सालों तक ये रुटीन चला था। मैं उन दिनों को बहुत मिस करता

यह मेरी मां, मेरे भाई और मेरे पिता द्वारा हमारे महाबलेश्वर के एक गेटवे पर क्लिक की गई तस्वीर है जब हम बच्चे थे। वह जर्नी बहुत ही अमेजिंग हुआ करती थी, बहुत सारे परिवार के समय और मजेदार मोमेंट्स से भरा हुआ।  विशेष रूप से वहां के बंदरों को खाना खिलाना, जो हमारे हाथों से भोजन छीन लेते हैं और बालकनी पर सूखने वाले कपड़े लूट लेते थे। मैं उन इनोसेंट भरी ट्रिप्स को बहुत मिस करती हूं। परिवार वालों के साथ बिताए हुए पल हमेशा मेरे लिए स्पेशल रहेंगे।

यह 8 साल के बच्चे के रूप में मेरा पहला टीवी शो था, जो स्टार प्लस पर क्या मस्ती क्या धूम थी। यह स्पेशल मोमेंट मेरे परफॉरमेंस के ठीक बाद जज के साथ एक बातचीत का हैं, जहां मुझे याद है कि उन्होंने मुझे बताया था कि बंगाली लोग बहुत मधुर बोलते हैं और बदले में मैंने बहुत ही मासूमियत से उनसे कहा कि ऐसा इसलिए था क्योंकि हम बंगाली लोग रसगुल्ला अपने मुंह में लेकर बोलते हैं। यह निश्चित रूप से मेरा बचपन का एक यादगार पल है।

ये तस्वीर मेरे और मेरे भाई की है। मुझे याद है ये तस्वीर मेरे पापा ने क्लिक की थी। चिल्ड्रन डे के मौके पर वे हमें अमृतसर स्थित गोल्डन टेम्पल लेकर गए थे। आज चिल्ड्रन डे के मौके पर इस तस्वीर के द्वारा पुरानी यादें ताजा हो गई।

जब मैं सात साल की थी, मेरी ये तस्वीर तब की हैं। मेरे पेरेंट्स समर वेकेशन में हिल स्टेशन पर जरूर लेकर जाते थे और ये हमारी मनाली में बिताई गई वेकेशन की है। वहां के गेट अप में मैं रेडी हुई थी और ये तस्वीर क्लिक की थी। मुझे बचपन से ही तसवीरें क्लिक करवाना बहुत पसंद है और हम जब भी वकेशंस पर जाते वह पापा जरूर तस्वीरें क्लिक करते। ये मोमेंट्स वाकई में काफी स्पेशल हैं।

बचपन की बेहतरीन यादें स्कूल की फैंसी ड्रेस कम्पटीशन में भाग लेने का है। और इसके बारे में खास बात यह थी कि मेरे सारे कपड़े मेरी मां ने बनाए थे। ये तस्वीर भी उसी एक कम्पटीशन की हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें