--Advertisement--

नहीं रही टीवी शो 'प्रतिज्ञा' की ये एक्ट्रेस, फेफड़े फेल होने की वजह से हुई मौत

Dainik Bhaskar

Apr 25, 2018, 01:34 PM IST

पॉपुलर टीवी शो 'प्रतिज्ञा' फेम सीनियर एक्ट्रेस अमिता अद्गाता की मंगलवार रात मौत हो गई।

फेफड़े फेल होने की वजह से हुई अ फेफड़े फेल होने की वजह से हुई अ

मुंबई. पॉपुलर टीवी शो 'प्रतिज्ञा' फेम सीनियर एक्ट्रेस अमिता अद्गाता की मंगलवार रात मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिता लंबे टाइम से बीमार थीं और इसी वजह से पिछले 4 दिन से अस्पताल में एडमिट थी। इलाज के दौरान उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था लेकिन अचानक फेफड़ों फेल होने की वजह से उनका निधन हो गया। बता दें, दो बेटे Ruchin और Rishab की मां अमिता का अंतिम संस्कार गुरुवार को किया जाएगा। उनका बड़ा बेटा विदेश में हैं उसके आने के बाद ही अमिता का अंतिम संस्कार होगा। फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं अमिता...

- अमिता की मौत पर दुख जताते हुए उनकी को-स्टार अभा परमार ने कहा, "यह बहुत दुखद है। मुझे उनसे मिलने की कई दिनों से इच्छा थी लेकिन मेरा आना नहीं हो सका। हम दोनों ने साथ काम किया है, वो मेरी बहन की तरह थी।
- अमिता टीवी शोज के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने परिणीति चोपड़ा के साथ 'हंसी तो फंसी' और ऐश्वर्या राय के साथ 'सरबजीत' में काम किया था।


थिएटर से की करियर की शुरुआत
- अमिता ने अपने करियर की शुरुआत 1965-66 के बीच थिएटर से की थी। इसके बाद उन्होंने 'महाराणा प्रताप', 'बाबा ऐसो वर ढूंडो', 'डोली अरमानों की' सहित कई शोज में काम किया।
- आखिरी बाद वे 'कुछ रंग प्यार के ऐसे' शो में दिखीं। इसमें उनकी ग्रे शेड भूमिका को काफी पसंद किया गया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें अमिता उदगाता की 2 PHOTOS...

X
फेफड़े फेल होने की वजह से हुई अफेफड़े फेल होने की वजह से हुई अ
Astrology

Recommended

Click to listen..