--Advertisement--

23 साल के हुए 'बिग बॉस' की एक्स विनर के बेटे, 16 की उम्र में बनी थी मां

उर्वशी ढोलकिया ने जुड़वां बेटों के बर्थडे पर शेयर की फोटो

Danik Bhaskar | Jun 20, 2018, 09:39 AM IST
उर्वशी ढोलकिया ट्विन्स सागर और क्षितिज के साथ। उर्वशी ढोलकिया ट्विन्स सागर और क्षितिज के साथ।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 6 की विनर रही उर्वशी ढोलकिया के ट्विन्स सागर और क्षितिज 23 साल (19 जून) के हो गए हैं। बर्थडे के मौके पर उर्वशी ने दोनों बेटों की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो पोस्ट कर उर्वशी ने लिखा- 'My babies ❤️ My All ❤️ #happybirthday #myboys ❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️ HAPPY BIRTHDAY'. एक और फोटो पोस्ट कर उन्होंने लिखा, 'They are all grown up and make me feel like a child ❤️😘😜'. इस मौके पर उर्वशी के दोनों बेटों ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी थी। इस टी-शर्ट के फ्रंट पर लिखा था It's my birth और इसके बैक पर लिखा था 23। खबरों की मानें तो, 15 साल की उम्र में उर्वशी की शादी हो गई थी। 16 की उम्र में वे जुड़वां बच्चों की मां बन गई थीं। लेकिन शादी के डेढ़ साल बाद ही वे पति से अलग हो गई थीं। हालांकि, उर्वशी ने किस शख्स से शादी की थी, इसकी जानकारी इंटरनेट पर उपलब्ध नहीं है। सिंगल मदर...

- पति से अलग होने के बाद सिंगल मदर बनकर दोनों बच्चों की परवरिश की।

- उर्वशी ने 6 साल की उम्र में ऐड में काम किया था। इसके बाद वो टीवी सीरियल 'देख भाई देख' में नजर आईं थी। यूं तो उर्वशी ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है। लेकिन उन्हें पहचान 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल में कौमोलिका का रोल प्ले कर मिली थी।
- उन्होंने 'घर एक मंदिर', 'कभी सौतन कभी सहेली', 'कहीं तो होगा', 'घर एक मंदिर', 'कहानी तेरी मेरी', 'बेताब दिल की तमन्ना है', 'बड़ी दूर से आए हैं' जैसे टीवी शोज में काम किया है। फिलहाल वे कलर्स के शो 'चंद्रकांता' में नजर आ रही है।
- एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जब उर्वशी से दोबारा शादी करने के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था- 'मैं सिंगल मदर हूं और मेरे ऊपर कई सारी जिम्मेदारियां हैं। मेरे पास अपने बारे में सोचने के लिए समय नहीं है'। अपने बेटों के करियर के बारे में उर्वशी का कहना है कि वे अपनी पसंद की फील्ड में करियर बना सकते है, उन्हें पूरी आजादी है।

आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखें उर्वशी द्वारा शेयर की गईं फोटोज...

उर्वशी ढोलकिया बेटे सागर और क्षितिज के साथ। उर्वशी ढोलकिया बेटे सागर और क्षितिज के साथ।
दोनों बेटों के साथ उर्वशी ढोलकिया। दोनों बेटों के साथ उर्वशी ढोलकिया।
मां कौशल और बेटों के साथ उर्वशी ढोलकिया। मां कौशल और बेटों के साथ उर्वशी ढोलकिया।