--Advertisement--

सुरो में पिरोई प्रेम कहानी, जन्माष्टमी से पहले टीवी शो राधाकृष्ण के थीम सॉन्ग के साथ दूसरा प्रोमो रिलीज 

इसके पहले भी राधाकृष्ण की प्रेम कहानी परमावतार श्रीकृष्ण, महाभारत, कृष्णा जैसे कई टीवी शो में दिखाई जा चुकी है।

Danik Bhaskar | Sep 03, 2018, 07:42 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. राधा-कृष्ण की प्रेम कहानी टीवी शो मेकर्स की हमेशा से पसंदीदा रही है। अलग-अलग अंदाज में सुनाई गई इस अमर प्रेम कहानी को एक बार फिर देखने का मौका मिलेगा टीवी शो राधा-कृष्ण में। स्वास्तिक प्रोडक्शन के इस शो का दूसरा प्रोमो श्रीकृष्ण जन्माष्टमी से पहले रिलीज किया गया। यह शो 1 अक्टूबर से ऑन एयर होगा।

इन्होंने निभाई राधा-कृष्ण की भूमिका : शो राधाकृष्ण में किशोर कृष्ण की भूमिका सुमेध मुदगलकर ने निभाई है। वहीं राधा के रोल में मल्लिका सिंह हैं। मल्लिका सिंह शो से डेब्यू कर रही हैं जबकि सुमेध ने इससे पहले चक्रवर्तिन अशोक में सुशिम का रोल प्ले किया था। साथ ही दिल, दोस्ती और डांस में भी सुमेध ने राघव का रोल प्ले किया था।

डीआईडी-4 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं सुमेध : 2014 में आए डांस रियलटी शो में सुमेध कंटेस्टेंट रह चुके हैं। सुमेध, मास्टर श्रुति मर्चेंट की टीम में थे। श्रुति ने सुमेध के डबस्टेप डांस के कारण उन्हें बीटकिंग का टाइटल दिया था। इसके अलावा वे तीन मराठी फिल्मों वेंटिलेटर, मांझा, बकेट लिस्ट में भी काम कर चुके हैं।

आगे होगा ये बदलाव : शो के आगे बढ़ने पर मदिराक्षी मुंडले और सिद्धार्थ अरोरा, सुमेध मुदगलकर और मल्लिका सिंह को रिप्लेस कर देंगे। मदिराक्षी 'सिया के राम' में सीता बनी थीं। इस शो में वह राधा होंगी। सिद्धार्थ 'न बोले तुम न मैंने कुछ कहा' और 'डोली अरमानों की' में नजर आ चुके हैं। शो की शूटिंग गुजरात के उमरगांव में चल रही है।