लेट नाइट शूटिंग खत्म कर लौट रहीं थीं 2 टीवी एक्ट्रेस, तभी सामने से आ रहे ट्रक को बचाने में पेड़ से जा टकराई कार, मौके पर ही हो गई मौत

ट्रक को साइड देने के चक्कर में हुआ गंभीर हादसा

DainikBhaskar.com

Apr 17, 2019, 08:13 PM IST
Two TV Actress Died in Road Accident trying to avoid Truck Collision

मुंबई/हैदराबाद। साउथ की टीवी इंडस्ट्री के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। एक कार एक्सीडेंट में दो बड़ी टीवी एक्ट्रेस की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों एक्ट्रेस शूटिंग खत्म कर लौट रही थीं और उनकी तेज रफ्तार गाड़ी सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई। दोनों एक्ट्रेस ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। मरने वाली एक्ट्रेस के नाम अनुषा रेड्डी और भार्गवी हैं।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना बुधवार सुबह विकाराबाद के नजदीक की है। अनुषा और भार्गवी के साथ दो और लोग मंगलवार रात की शूटिंग खत्मक कर विकाराबाद से हैदराबाद की ओर जा रहे थे। इसी दौरान कार ड्राइवर वाकरी ने सामने से आ रहे ट्रक को साइड देने के लिए गाड़ी जैसे ही सड़क से नीचे उतारी तो तेज रफ्तार कार सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। हादसे में घायल लोगों के नाम चकरी और विनय हैं। घायलों को हैदराबाद के उस्मानिया जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक भार्गवी (20) और अनुषा (21) दोनों टीवी शोज के लिए काम कर रही थीं। भार्गवी टीवी शो 'मुत्याला मुग्गू' में नेगेटिव रोल निभा रही थीं, जबकि अनुषा भी कई बड़े प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं। अनुषा रेड्डी तेलंगाना के जयशंकर भुपालापल्ली की रहने वाली हैं।

X
Two TV Actress Died in Road Accident trying to avoid Truck Collision
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना