--Advertisement--

घर की हालत देख सनी लियाेनी हुई थीं बोल्ड फोटोशूट को तैयार, पहली कमाई से छुड़ाया था मां का मंगलसूत्र

सनी के एक डांसर फ्रेंड ने 2003 में उनकी मुलाकात पॉपुलर एडल्ट मैगजीन 'पेंटहाउस' के फोटोग्राफर से कराई थी।

Dainik Bhaskar

Jul 19, 2018, 03:06 PM IST
Sunny Leone Biopic Reveal Her Life Secret Facts

बॉलीवुड डेस्क. सनी लियोनी की बायोपिक 'करणजीत : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' इन दिनों चर्चा में है। फिल्म में सनी ने टाइटल रोल खुद ही निभाया है। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज 10 एपिसोड की वेब सीरीज में सनी की जिंदगी के कई ऐसे किस्से सामने आए हैं, जिनसे लोग अब तक अनजान थे। ऐसा ही एक किस्सा सनी की पहली कमाई का है। जब सनी के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। तब उनकी मां को अपना मंगलसूत्र गिरवी रखना पड़ा था। जब सनी को यह बात पता चली तो उन्होंने अपनी पहली कमाई से मां के मंगलसूत्र को छुड़ाया था।

बोल्ड फोटोशूट करवाने नहीं थी तैयार : ये किस्सा 2003 का है, जब सनी को एडल्ट मैगजीन 'पेंटाहाउस' की ओर से बोल्ड फोटोशूट का ऑफर आया था। उन दिनों सनी के पिता की नौकरी जा चुकी थी। घर चलाने सनी की मां दिक्कतों से जूझ रही थीं। इसी बीच ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीतने के बाद सनी को इस फोटोशूट का ऑफर आया। हालांकि सनी असमंजस में थी कि ऑफर एकसेप्ट करे या नहीं।

- एक दिन सनी ने मां को बाजार जाते देखा। मां का पीछा करने पर सनी ने देखा कि उनकी मां मंगलसूत्र गिरवी रखने गई थीं। पहले तो सनी को लगा कि मां शराब पीने की आदत की वजह से मंगलसूत्र गिरवी रखने गई है, लेकिन जब मां ने उन्हें घर की माली हालत के बारे में बताया तो सनी भी परेशान हो गईं।

पहली कमाई में मिले थे 1000 डॉलर : सनी की मां ने पापा को यह बात न बताने कहा। मंगलसूत्र के बदले उन्हें 400 डॉलर मिले थे। इस वाकये के बाद सनी ने 'पेंटाहाउस' मैगजीन का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया। बोल्ड फोटोशूट के बदले उन्हें 1 हजार डॉलर मिले थे। यही सनी की पहली कमाई थी और इससे उन्होंने सबसे पहले गिरवी रखे मां के मंगलसूत्र को छुड़वाया। इसके बाद सनी को कई और फोटोशूट के ऑफर मिलने लगे।

- सनी के पेरेंट्स तब नहीं जानते थे कि उनकी बेटी ने बोल्ड फोटोशूट कराया है। सनी ने 'पेंटहाउस' के अलावा कुछ और एडल्ट मैग्जीन जैसे 'Cheri' और 'Mystique' में काम किया। सनी ने Vivid Footwear collection के साथ ही कुछ और ब्रांड के लिए भी मॉडलिंग की है।

सनी ने दिया जवाब, फिर आप क्यों नहीं ट्राई कर लेते : बायोपिक में सनी लियोनी जर्नलिस्ट अनुपम चौबे को इंटरव्यू देती नजर आती हैं। पोर्न स्टार बनने के बारे में सनी कहती हैं कि इसके लिए गट्स चाहिए। कपड़े उतारने के लिए भी मजबूत इरादों की जरूरत होती है। जब इस पर इंटरव्यू लेने वाले सवाल उठाने लगते हैं तो सनी जवाब देती हैं- ''फिर आप क्यों नहीं ट्राई कर लेते।''


11 की उम्र में यूएस हुई थीं शिफ्ट : सनी का जन्म 1981 में सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। सनी 11 साल की थीं तब उनकी फैमिली यूएस शिफ्ट हो गई। सनी के पिता इंजीनियर थे, जबकि मां हाउस वाइफ। उनका एक भाई संदीप सिंह वोहरा है जो अमेरिका में शेफ है।

X
Sunny Leone Biopic Reveal Her Life Secret Facts
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..