ताज़ा मसाला

--Advertisement--

गाली देने पर कपिल के विरोध में आईं उनकी 'बुआ' तो कृष्णा ने दे डाली ऐसी सलाह

एक वेबसाइट के एडिटर को गाली देने के मामले में बुरी तरह फंसे कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

Dainik Bhaskar

Apr 10, 2018, 12:28 PM IST
उपासना सिंह, कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक। उपासना सिंह, कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक।

मुंबई। एक वेबसाइट के एडिटर को गाली देने के मामले में बुरी तरह फंसे कपिल शर्मा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कपिल के शो में उनकी बुआ का रोल करने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह भी अब उनके खिलाफ हो गई हैं। उपासना से जब कपिल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- बहुत अफसोस हुआ। मैनें अब तक कपिल का इस तरह का बिहैवियर नहीं देखा। मैं शॉक्ड हूं और मुझे अपने कानों पर भरोसा नहीं हो रहा है। कपिल को लेकर और क्या बोलीं 'बुआ'


- उपासना सिंह ने कहा- वो इतना गंदा कैसे हो गया। वो कन्वर्शेसन इतनी गंदी कैसे हो गई, मुझे बिल्कुल भी समझ नहीं आया। उन्होंने आगे कहा- किसी के बेटी के लिए, किसी की बहन के लिए ऐसा बिल्कुल नहीं बोलना चाहिए। लड़ाई होती है, इसका ये मतलब नहीं है कि हम इस तरह की बातें करने लगें। हालांकि उपासना ने यह भी कहा- मुझे लगता है कि कपिल मेंटली और फिजिकली बिल्कुल ठीक नहीं हैं।


ट्वीट करना बंद करें कपिल : कृष्णा
दूसरी ओर कृष्णा अभिषेक ने कहा- कपिल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, जिसकी वजह से उनको काफी नुकसान हुआ। वहीं नया शो भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रहा है। मुझे खुद कपिल के लिए बुरा लग रहा है, लेकिन लोगों को उन्हें माफ कर देना चाहिए। वो शराब पीते हैं लेकिन ड्रग्स लेते। उन्हें ट्वीट करना बंद कर देना चाहिए।

आगे की स्लाइड्स पर, कपिल की 'बुआ' ने इस वजह से छोड़ा था शो...

पति नीरज भारद्वाज के साथ उपासना सिंह। पति नीरज भारद्वाज के साथ उपासना सिंह।

उपासना ने इस वजह से छोड़ा था शो...

बता दें कि उपासना सिंह ने नवंबर, 2016 में कपिल का शो छोड़ दिया था। मैंने कपिल से कहा था कि मैं यह शो सिर्फ पैसे के लिए नहीं कर सकती। मेरी और कपिल की बात भी हुई लेकिन कपिल ने कहा कि वो अपनी फिल्म 'फिरंगी' में बिजी हैं और उनके पास मेरे कैरेक्टर (बुआ) पर और ज्यादा काम करने का वक्त नहीं है। इसके बाद मैंने यह शो छोड़ दिया। 

 

पति नीरज भारद्वाज के साथ उपासना सिंह। पति नीरज भारद्वाज के साथ उपासना सिंह।

6 साल बाद हसबैंड के पास लौटीं उपासना...

उपासना सिंह ने हाल ही में पति से सुलह कर ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे नीरज के पास लौट आईं हैं। उपासना हसबैंड नीरज भारद्वाज से पिछले 6 साल (2012) से अलग रह रही थीं। उन्होंने टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के एक्टर नीरज भारद्वाज से 2009 में शादी की थी। हालांकि, शादी के कुछ सालों के अंदर दोनों में अनबन हो गई थी। 

 

पति नीरज भारद्वाज के साथ उपासना सिंह। पति नीरज भारद्वाज के साथ उपासना सिंह।

ऐसे हुआ था दोनों का अफेयर...

उपासना सिंह ने टीवी सीरियल 'ऐ दिल-ए नादान' में एक्टर नीरज भारद्वाज के साथ काम किया। इसी दौरान दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और शादी का फैसला कर लिया। 2009 में दोनों ने शादी की। उपासना ने टीवी सीरियल्स के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने फिल्म 'डर', 'मैं प्रेम की दीवानी हूं', 'मुझसे शादी करोगी', 'ऐतराज', 'गोलमाल रिटर्न्स' में नजर आ चुकी हैं। वहीं, नीरज ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है।

 

X
उपासना सिंह, कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक।उपासना सिंह, कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक।
पति नीरज भारद्वाज के साथ उपासना सिंह।पति नीरज भारद्वाज के साथ उपासना सिंह।
पति नीरज भारद्वाज के साथ उपासना सिंह।पति नीरज भारद्वाज के साथ उपासना सिंह।
पति नीरज भारद्वाज के साथ उपासना सिंह।पति नीरज भारद्वाज के साथ उपासना सिंह।
Click to listen..