• Hindi News
  • Bollywood
  • urvashi rautela denied that she was messaging to hardik pandya to arrange passes of ind vs pak match

खंडन / उर्वशी रौतेला ने नहीं किया हार्दिक पंड्या को मैसेज, न ही मांगे इंडिया-पाक मैच के पास



urvashi rautela denied that she was messaging to hardik pandya to arrange passes of ind vs pak match
X
urvashi rautela denied that she was messaging to hardik pandya to arrange passes of ind vs pak match

Dainik Bhaskar

Jun 18, 2019, 02:43 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. उर्वशी रौतेला, हार्दिक पंड्या से अपने रिश्ते को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने हार्दिक को मैसेज किया था कि वे उन्हें वर्ल्ड कप में हुए भारत-पाकिस्तान मैच के दो पास दिलाएं। ताकि वे और उनकी मां दोनों ही टीम इंडिया को चीयर कर सकें। लेकिन यह खबर गलत थी। जिसका खंडन खुद उर्वशी ने कर दिया। 

 

उर्वशी बोलीं एक्स पीआर का काम : यह खबर महज अफवाह निकली। स्पॉट बॉय की खबर के अनुसार उर्वशी ने इस खबर को पूरी तरह झूठा बताया है। उर्वशी ने कहा- यह सब उनके एक्स-मैनेजर का किया कारनामा है जो उन्हें बदनाम करना चाहता है। उर्वशी के अनुसार सब झूठ है, सच नहीं है। हमारा एक शूट लंदन में ही है था, तो मैच देखने का टाइम ही कहां था। वहीं मैनचेस्टर, लंदन से काफी दूर है। इसलिए इन अफवाहों पर भरोसा न करें। 


इतना ही नहीं उन्होंने एक राइट अप भी वेबसाइट को भेजा जिसमें लिखा था कि पीआर कंपनी मैजिक टच चलाने वाले उनके एक्स मैनेजर कपिल मिश्रा को उनके दुर्व्यवहार के कारण उर्वशी ने हटा दिया था। यही कपिल अब उनकी छवि खराब करने के लिए झूठी खबरें फैला रहा है। कपिल ने न सिर्फ उर्वशी से निजी दुश्मनी निकाली, बल्कि उसने कुछ झूठी खबरें फैलाकर उर्वशी के पर्सनल मैनेजर प्रशांत अप्पू की भी छवि खराब करने की कोशिश की थी। 

 

हार्दिक पंड्या, पिछले दिनों चैट शो कॉफी विद करन में महिलाओं को लेकर दिए गए बयान के कारण भी विवादों में रहे थे। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना