--Advertisement--

20 की उम्र में अमेरिकी रैपर की गोली मारकर हत्या, प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड ने दर्ज कराया था घरेलू हिंसा का मामला

जिस वक्त उनको गोली मारी गई, उस वक्त वे मोटरसाइकल के शोरूम से बाहर निकल रहे थे।

Danik Bhaskar | Jun 19, 2018, 06:18 PM IST

बॉलीवुड डेस्क। अमेरिकी रैपर ट्रिपल एक्स टेनटैसियन (XXXTentacion) की सिर्फ 20 साल की उम्र में सोमवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि सोमवार को साउथ फ्लोरिडा में ट्रिपल एक्स नई मोटरसाइकल खरीदने गए थे, तभी दो लोगों ने उनपर गोली चला दी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो चुकी थी। ट्रिपल एक्स अमेरिका में जितने फेमस रैपर थे, उतने ही विवादित भी। उनकी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड ने उनपर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था।

एसयूवी में बैठकर आए थे हमलावर: ट्रिपल एक्स टेनटैसियन का असली नाम जाहसे ओनफ्रॉय है। वे सोमवार शाम को मोटरसाइकल खरीदने गए थे और वहीं से लौट रहे थे। तभी एसयूवी में सवार दो लोगों ने उनपर कई राउंड फायरिंग की। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद ट्रिपल एक्स को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी मौत की पुष्टि कर दी।
- 29 वर्षीय विटनेस स्टेफनी मार्टिनेज ने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए बताया कि उसने तीन बार गोलियों की आवाज सुनी और जब आई तो देखा कि ट्रिपल एक्स की बॉडी कार में पड़ी है। उसका मुंह खुला हुआ था और हाथ बाहर निकले थे। तभी दो लोग वहां आए और उन्होंने उसकी पल्स चेक की।

हत्या की वजह का अभी खुलासा नहीं: पुलिस के मुताबिक, हत्या की वजह के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है। हालांकि पुलिस का मानना है हमलावर लूट के इरादे से ट्रिपल एक्स के पास आए होंगे। इसके साथ ही अभी तक हमलावरों की पहचान भी नहीं हो पाई है।

गर्लफ्रेंड ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्रिपल एक्स के खिलाफ उनकी प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था। जिस वजह से उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था और फिलहाल वे ट्रायल का सामना कर रहे थे।
- पिछले साल ही उन्हें जेल से रिहा किया गया था और घर पर ही इसी साल मार्च तक नजरबंद रखा गया था।

2016 में आए एल्बम से फेमस हुए थे ट्रिपल एक्स: फ्लोरिडा में जन्म ट्रिपल एक्स 2016 में तब फेमस हुए जब उनका एल्बम 'लुक एट मी' वायरल हुआ। इसके बाद 2017 में उन्हें डबल एक्सएल (XXL) मैग्जीन के कवरपेज पर जगह मिली।
- मार्च में उनका लेटेस्ट एल्बम '?' रिलीज किया गया था, जो नंबर-1 रहा था। बिलबोर्ड वेबसाइट के मुताबिक, इस एल्बम का गाना 'सेड' वेबसाइट की टॉप-100 लिस्ट में लगातार 15 हफ्तों तक 7वें नंबर पर रहा था।