--Advertisement--

सेक्शुअल हैरेसमेंट पर बोली एक्ट्रेस, शख्स ने कहा- काम के बदले मुझे क्या मिलेगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस #MeToo कैम्पेन के तहत लगातार अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट के मामले सामने ला रही हैं।

Danik Bhaskar | Apr 26, 2018, 12:49 PM IST
एक्ट्रेस उषा जाधव। एक्ट्रेस उषा जाधव।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस #MeToo कैम्पेन के तहत लगातार अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट के मामले सामने ला रही हैं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस उषा जाधव ने हाल ही में एक डाक्यूमेंट्री में अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट की कहानी बयां की है। उनके मुताबिक, एक शख्स ने मुझसे कहा था- काम के बदले मुझे क्या मिलेगा। इस पर मैंने पूछा- क्या? मेरे पास पैसे तो हैं नहीं, तो उसने कहा- नहीं, नहीं...मैं पैसे की बात ही नहीं कर रहा। मैं तो ये बोल रहा था कि आपको प्रोड्यूसर, डायरेक्टर या फिर एक्टर के साथ रात गुजारनी होगी।

उषा ने डॉक्यूमेंट्री में कहा- उसने ये कहते हुए शुरुआत की, आपको खुश होना चाहिए कि आपके पास वो सब है, जिसे आप जब मुमकिन हो, तब इस्तेमाल कर सकती हैं। उसने मुझे जहां चाहा छुआ, किस किया। मैं हैरान थी। उसने अपने हाथ मेरे कपड़ों पर रख दिए।

बता दें कि उषा ने वीरप्पन और भूतनाथ रिटर्न्स जैसी फिल्मों में काम किया है।

करियर के डर से मजबूर हो जाते हैं लोग...

- राधिका ने आगे कहा- ये लोग इतने पावरफुल हैं कि इनके खिलाफ आवाज उठाने से पहले ही लोग सोच लेते हैं कि मेरी बात क्या मायने रखेगी। अगर मैंने उनके खिलाफ कुछ बोला तो वो मेरा करियर पूरी तरह चौपट कर देंगे। बता दें कि ये डॉक्यूमेंट्री बहुत जल्द सामने आएगी।
- बता दें कि हाल ही में साउथ एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के खिलाफ न्यूड होकर विरोध प्रदर्शन किया था। इसके बाद मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने उन पर बैन लगा दिया था।


आगे की स्लाइड्स पर, जब एक्टर ने की ऐसी हरकत तो राधिका ने जड़ा तमाचा...