--Advertisement--

लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से इसी साल शादी कर सकते हैं वरुण धवन!

2018 बॉलीवुड की कई बड़ी शादियों के नाम रहने वाला है।

Dainik Bhaskar

May 29, 2018, 12:01 PM IST
वरुण धवन और नताशा दलाल सोनम कपूर के रिसेप्शन के दौरान। वरुण धवन और नताशा दलाल सोनम कपूर के रिसेप्शन के दौरान।

मुंबई. 2018 बॉलीवुड की कई बड़ी शादियों के नाम रहने वाला है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बाद नेहा धूपिया-अंगद बेदी और हिमेश रेशमिया- सोनिया कपूर ने शादी की। इसके पहले मिलिंद सोमण और अंकिता कंवर की शादी हुई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर भी खबर आ चुकी है कि वे 19 मई को शादी कर सकते हैं। और अब यह चर्चा है कि वरुण धवन और उनकी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल की शादी भी इसी साल हो सकती है। हालांकि, किसी ने इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन वरुण और उनके परिवार से नताशा की नजदीकियों को लेकर कयासों का दौर शुरू हो गया है। वरुण के भाई और भाभी के साथ नजर आईं नताशा...

- वीकेंड में नताशा को वरुण धवन के भाई रोहित धवन और भाभी जाह्नवी के साथ लंच पर देखा गया। एक बार नहीं, बल्कि दो बार उन्हें बांद्रा के एक रेस्त्रां में लंच डेट पर देखा जा चुका है। इससे पहले 8 मई को सोनम कपूर के रिसेप्शन में वरुण और नताशा जब हाथों में हाथ डालकर पहुंचे थे, तब भी लोग उन्हें देखते ही रह गए। दरअसल, इस रिसेप्शन से पहले तक ऐसी खबर थी कि वरुण और नताशा का ब्रेकअप हो चुका है। लेकिन रिसेप्शन में उन्होंने साथ आकर ब्रेकअप की ख़बरों पर विराम लगा दिया। लेकिन पहले रिसेप्शन में साथ देखे जाने और अब फैमिली लंच पर साथ नजर आने की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में ये कयास लगने लगे हैं कि वरुण और नताशा जल्दी ही शादी कर सकते हैं।

वरुण, गर्लफ्रेंड नताशा,भाई रोहित और भाभी जाह्नवी के साथ। वरुण, गर्लफ्रेंड नताशा,भाई रोहित और भाभी जाह्नवी के साथ।

नताशा जीना चाहती हैं कॉमन लाइफ

 

- वैसे तो वरुण अपनी लव लाइफ को प्राइवेट रखते हैं। लेकिन अप्रैल में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने गर्लफ्रेंड नताशा के बारे में खुलकर बात की थी। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में वरुण ने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड नताशा आम जिंदगी जीना चाहती हैं। वे नहीं चाहतीं कि उनके बारे में किसी टैब्लाइड में छपे। शायद यही वजह है कि वरुण और नताशा दोनों ही अपने रिश्ते को मीडिया से दूर रखते हैं।

X
वरुण धवन और नताशा दलाल सोनम कपूर के रिसेप्शन के दौरान।वरुण धवन और नताशा दलाल सोनम कपूर के रिसेप्शन के दौरान।
वरुण, गर्लफ्रेंड नताशा,भाई रोहित और भाभी जाह्नवी के साथ।वरुण, गर्लफ्रेंड नताशा,भाई रोहित और भाभी जाह्नवी के साथ।
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..