• Hindi News
  • Bollywood
  • varun dhawan And Alia Bhatt Kalank beat all 2019 first day collection record, collected 21.60 cr

'कलंक' ऑडियंश को नहीं आई पसंद, फिर भी की बंपर ओपनिंग, अक्षय की 'केसरी' को पीछे छोड़ बनाया 21.60 करोड़ का नया रिकॉर्ड

वरुण-आलिया की 'कलंक' का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Rahul Yadav

Apr 18, 2019, 12:41 PM IST
varun dhawan And Alia Bhatt Kalank beat all 2019 first day collection record, collected 21.60 cr

मुंबई. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है और 2019 में अभी तक पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्टीस्टारर फिल्म ने पहले दिन 21.60 करोड़ की कमाई की है। हालांकि दर्शकों ने फिल्म के लिए अच्छे रिएक्शन्स नहीं दिए। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिएक्शन मिला है। अक्षय कुमार की 'केसरी' को छोड़ा पीछे...

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो 'कलंक' ने अक्षय कुमार की 'केसरी' को फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पीछे छोड़ दिया है। 'केसरी' ने पहले दिन 21.06 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं आलिया के नाम इस साल नया रिकॉर्ड दर्ज हुआ है। इससे पहले वे रणवीर सिंह के साथ 'गली बॉय' में नजर आई थीं। जिसने फर्स्ट डे 19.40 करोड़ रुपए कमाए थे। यह फिल्म साल की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने के मामले में तीसरे नंबर पर है। इसके साथ ही चौथे नंबर पर अजय देवगन की कॉमेडी ड्रामा 'टोटल धमाल' है। इसने ओपनिंग डे 16.50 करोड़ की कमाई की थी।

4000 स्क्रीन्स पर 'कलंक' हुई है रिलीज

'कलंक' इंडिया में 4000 स्कीन्स पर रिलीज की गई है। महावीर जयंती पर इसे रिलीज किए जाने से बॉक्स ऑफिस पर इसका पूरा फायदा मिला। कहा जा रहा है कि इसे पांच दिनों का लंबा वीकेंड मिलेगा। जिससे अपने पहले वीकेंड में ये 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर सकती है। बहरहाल, 'कलंक' में वरुण-आलिया के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित,सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं। इसका डायरेक्शन अभिषेक वर्मन ने किया है।



X
varun dhawan And Alia Bhatt Kalank beat all 2019 first day collection record, collected 21.60 cr
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना