गर्लफ्रेंड को मम्मी-पापा के साथ देख वरुण धवन को हुई जलन, इमोशनल होकर सोशल मीडिया पर लिख डाली दिल की बात

गर्लफ्रेंड की एक खास आदत से बेहद इम्प्रेस है वरुण धवन

Mar 11, 2019, 05:35 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आकाश अंबानी की शादी का वेडिंग रिसेप्शन इस समय मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सेलेब्स स्टाइलिश और गॉर्जियस लुक में नजर आए। बता दें कि आकाश की शादी के बाद एक और शादी की चर्चा इनदिनों जोरों पर है। और वो है वरुण धवन की शादी की। रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण इस साल गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस बात की पुष्टि ये देखकर भी हुई कि आकाश के रिसेप्शन में नताशा अपने होने वाले सास-सुसर यानी डेविड धवन और लाली धवन के साथ नजर आईं। नताशा का ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो पर वरुण ने भी खास कमेंट किया है। उन्होंने जो कमेंट किया उसे देखकर कहा जा सकता है कि उन्हें थोड़ी जलन हो रही है।


- वरुण ने फैमिली संग नताशा की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे पैरेंट्स ने मुझे छोड़ दिया है और किसी और को गोद ले लिया है'। वरुण का ये फनी कमेंट गर्लफ्रेंड के लिए है।

ऑफिशियल कर चुके हैं रिश्ता
नताशा को इससे पहले भी कई मौकों पर धवन फैमिली के साथ देखा जा चुका है। वे नताशा के साथ अपने रिश्ते को भी ऑफिशियल कर चुके हैं।

- वरुण ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा था- 'मैं स्कूल के दिनों से नताशा को जानता हूं। उस दौरान से ही वे काफी सपोर्टिव रही हैं। ऐसा ही मैंने अपनी तरफ से करने की कोशिश की है। स्कूल टाइम में हम सिर्फ दोस्त थे। उस समय हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू नहीं किया था। मुझे ऐसा लगता है कि एक कपल के तौर पर एक-दूसरे में इवॉल्व होना बहुत जरूरी होता है। मुझे नताशा में जो बात सबसे अच्छी लगती है वो है सपोर्टिव'।

- बात वरुण के वर्कफ्रंट की करें तो वे जल्दी ही करन जौहर की फिल्म 'कलंक' में नजर आएंगे। फिल्म से उनका पहला लुक जारी हो चुका है। इसके अलावा वे फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी नजर आएंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना