अंधाधुन के लिए वरुण धवन ने दिए थे डेट्स : श्रीराम राघवन / अंधाधुन के लिए वरुण धवन ने दिए थे डेट्स : श्रीराम राघवन

bhaskar.com

Sep 08, 2018, 02:14 PM IST

‘बदलापुर’ के तीन सालों के गैप के बाद श्रीराम राघवन की अब ‘अंधाधुन’ आ रही है।

Sriram Raghavan : Varun Dhawan had given the dates for Andhadhun

अमित कर्ण। मुंबई।।

>‘ lang="hi-IN">बदलापुर’ के तीन सालों के गैप के बाद श्रीराम राघवन की अब ‘अंधाधुन’ आ रही है। इसमें मेन लीड का रोल आयुष्मान खुराना प्ले कर रहे हैं। हालांकि श्रीराम राघवन की पहली चॉइस वरुण धवन थे। इस बात की पुष्टि वे खुद करते हैं। श्रीराम के शब्दों में, ‘सारी चीजें सही रहतीं तो वरुण ही इस फिल्म के हीरो होते। हमने इस पर ‘बदलापुर’ के तुरंत बाद ही बात की थी, मगर तब उनके पास अगले डेढ़ साल तक के लिए डेट्स नहीं थीं। मैं उन्हें इमोशनल ब्लैकमेल भी नहीं कर सकता था। लिहाजा हम साथ नहीं आ पाए। मैं फिर फिल्म की स्क्रिप्ट डेवलप करने में लग गया। संयोग से इस डेवलपमेंट के बारे में आयुष्मान खुराना को पता चला। उन्होंने मुझे मैसेज किया कि वे मिलना चाहते हैं और इसकी कहानी सुनना चाहते हैं।’

नैरेशन मिलने पर उन्हें कहानी बहुत पसंद आई। उन्होंने इच्छा जताई कि वे यह करना चाहेंगे। वे अच्छे एक्टर तो हैं ही। मैंने भी हामी भरी। वे बोर्ड पर आ गए। आने के बाद जो उन्होंने इस कैरेक्टर के लिए मेहनत की है, वह काबिलेतारीफ है। साइन लैंग्वेज सीखने से लेकर प्यानो तक सीखने पर उन्होंने महीनों वक्त दिए। ब्लांइड पीपल्स की एक बॉडी लैंग्वेज क्या हो सकती है, उसे उन्हें बखूबी पकड़ा है। मेरे कैरेक्टर्स ब्लैक एंड ह्वाइट नहीं होते। उनमें ग्रे स्ट्रीक होता है। यहां भी आयुष्मान, तब्बु और बाकी किरदारों में ग्रे शेड है।

तब्बु की कास्टिंग भी इंटरेस्टिंग रही। फिल्म में जो उनका अवतार है, वह बेहद अलग है। उन्हें ग्रे शेड में मकबूल बाद देखा जाएगा।

X
Sriram Raghavan : Varun Dhawan had given the dates for Andhadhun
COMMENT