--Advertisement--

अगली फिल्म में अंग्रेजों से लोहा लेते दिखेंगे वरुण, सोनाक्षी बंजारन तो माधुरी बनीं तवायफ

वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी हैं।

Dainik Bhaskar

May 26, 2018, 06:00 AM IST
माधुरी, सोनाक्षी और वरुण धवन। माधुरी, सोनाक्षी और वरुण धवन।

मुंबई। वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी हैं। सेट पर मौजूद सोर्सेज ने अभिषेक बर्मन की इस फिल्‍म के कई राज खोले हैं। फिल्म में वरुण अंग्रेजों के जमाने के लोहार की भूमिका में हैं। वो बंटवारे के पहले के हिंदुस्तान में एक ऐसे मुस्‍लिम लोहार का रोल निभा रहे हैं, जिसकी दुकान लाहौर की हीरा मंडी में थी। वह मंडी मुगलों के जमाने से मशहूर रही है। तब वहां गीत-संगीत की महफिल सजती थी। मगर अंग्रेजों ने अपने दौर में उसे जिस्‍मफरोशी की मंडी में तब्दील कर दिया था। सोनाक्षी बनीं बंजारन तो माधुरी तवायफ...


फिल्म में जिस्मफरोशी की वजह से नाराज वरुण धवन अंग्रेजों के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंकते हैं। इस काम में उनकी मदद आदित्‍य रॉय कपूर भी करते हैं। आदित्‍य इसमें शिल्‍पकार के रोल में हैं। वरुण का सोनाक्षी के साथ इसमें रोमांटिक एंगल है। सोनाक्षी बंजारों की टोली से है। माधुरी दीक्षित उस मंडी की तवायफों की लीडर है। माधुरी दीक्षित ने इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘देवदास’ में तवायफ का रोल प्ले किया था। इतिहासकारों की राय में तब तवायफों और लोहारों ने अंग्रेजों की नाक में दम कर दिया था। ‘कलंक’ में उसी पर कहानी गढ़ी गई है।


ओपनिंग सीन में ही वरुण की 15 मिनट की फाइट...
करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म में एक्शन की भरमार है। ओपनिंग सीन ही उनकी 15 मिनट की फाइट से शुरू होता है। सूत्रों के मुताबिक, पूरे सीक्‍वेंस को सिंगल टेक में शूट किया गया। इस सीन को फिल्‍माने से पहले उन्‍होंने जूनियर आर्टिस्‍टों और जिम ट्रेनरों के साथ हफ्ते भर की वर्कशॉप अटेंड की। जिम ट्रेनरों ने उन्‍हें कम समय में डायरेक्टर अभिषेक बर्मन की पसंद और जरूरत की बॉडी बनवाने में मदद की। फिल्म 19 अप्रैल, 2019 को रिलीज होने की उम्मीद है। इसमें संजय दत्त, आलिया भट्ट, कुणाल खेमू और कियारा आडवाणी भी हैं।

आगे की स्लाइड्स पर, फिल्म कलंक की शूटिंग के ऑन लोकेशन PHOTOS...

फिल्म के मुहूर्त शॉट पर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और करन जौहर। फिल्म के मुहूर्त शॉट पर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और करन जौहर।
शूटिंग की लोकेशन पर वरुण धवन। शूटिंग की लोकेशन पर वरुण धवन।
X
माधुरी, सोनाक्षी और वरुण धवन।माधुरी, सोनाक्षी और वरुण धवन।
फिल्म के मुहूर्त शॉट पर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और करन जौहर।फिल्म के मुहूर्त शॉट पर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और करन जौहर।
शूटिंग की लोकेशन पर वरुण धवन।शूटिंग की लोकेशन पर वरुण धवन।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..