• Hindi News
  • Bollywood
  • Vidya Balan Says Things Every Girl Should Have In Wardrobe, Filmfare Glamour And Style Awards
विज्ञापन

Video: विद्या बालन से किया सवाल- लड़कियों के वॉर्डररोब में कौन सी चीजें होनी ही चाहिए? बोली- सबसे जरूरी है परफेक्ट ब्रा, 2 और चीजों के बारे में भी बताया

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 07:29 PM IST

विद्या की नजर में महिलाएं कम उम्र में नहीं ले पातीं सेक्स का आनंद

  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. मंगलवार रात फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड का आयोजन किया गया। इवेंट में विद्या बालन ब्लैक साड़ी में नजर आईं। स्मोकी आईमेकअप और न्यूड लिपस्टिक से उन्होंने अपने लुक को कम्प्लीट किया था। इस मौके पर फिल्मफेयर द्वारा उनका इंटरव्यू भी लिया गया। विद्या से एक सवाल पूछा गया जिसका जवाब उन्होंने बड़े ही बिंदास अंदाज में दिया। विद्या से पूछा सवाल...

- इवेंट में विद्या से पूछा कि लड़कियों के वॉर्डरोब में कौन सी तीन चीजें जरूर होनी चाहिए। विद्या ने कहा- परफेक्ट ब्रा का होना बहुत जरूरी है। इसके अलावा ब्लू जीन्स और एक लवली कॉटन साड़ी।


सेक्स पर बोल चुकीं है विद्या
फिल्मफेयर ने कुछ दिन पहले विद्या से इंटरव्यू किया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने सेक्स और बढ़ती उम्र पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था- 'महिलाएं कम उम्र में सेक्स का आनंद नहीं ले पाती क्योंकि इस दौरान वे अपने सपनों को लेकर परेशान रहती है'।

- उन्होंने बताया था- 'जब मैं 20 साल की थी तो मैं अपनी सपनों को लेकर परेशान थी, 30 की हुई तो मैंने खुद को जाना और 40 के बाद मैं अपनी जिंदगी से बहुत प्यार करने लगी हूं। अगर आप ज्यादा चिंता करते हैं तो जिंदगी जीने के लिए ज्यादा पल नहीं बचते हैं। मैं जिंदगी में पीछे की तरफ जा रही हूं, कोशिश करती हूं कि गंभीर हो सकूं लेकिन सब कुछ भूलकर मैं आज अपनी जिंदगी का आनंद लेने लगी हूं। मेरे कंधों पर दुनिया के किसी भी तरह के भार की चिंता नहीं है'।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें