--Advertisement--

MeToo रिएक्शन / विकास की EX-वाइफ ने कंगना से पूछा- मुद्दा उछला तो बोल रही, पहले समझौता क्यों किया था ?

रितु के पोस्ट का जवाब देते हुए कंगना ने कहा है कि अगर तुम्हारे पति इतने ही अच्छे थे तो तलाक क्यों ले लिया।

Vikas Bahl Ex Wife Defends Him against Kangana allegations
Vikas Bahl Ex Wife Defends Him against Kangana allegations
Vikas Bahl Ex Wife Defends Him against Kangana allegations
X
Vikas Bahl Ex Wife Defends Him against Kangana allegations
Vikas Bahl Ex Wife Defends Him against Kangana allegations
Vikas Bahl Ex Wife Defends Him against Kangana allegations

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 04:50 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल पर कंगना के लगाए हैरेसमेंट के आरोप को लेकर विकास की एक्स वाइफ रिचा दुबे कंगना के विरोध में खड़ी हो गई हैं। उन्होंने ट्विटर पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर कंगना की खिंचाई की है और उनसे सवाल पूछे हैं।

 

 

रिचा और कंगना के बीच हुआ यह

  1. ये लिखा है रिचा ने पोस्ट में

    'ये बर्दाश्त के बाहर है। ये #metoo नहीं बल्कि #meme है। मैं महिलाओं से पूछना चाहती हूं कि क्‍या वे ऐसे पुरुष से दोस्‍ती करेंगी, जिनकी नीयत खराब है? ऐसे व्‍यक्‍त‍ि के साथ घूमने, खाना खाने और हंसी मजाक करने की बजाए क्‍या वे उसका साथ नहीं छोड़ देंगी'। रिचा ने कंगना को आड़े हाथों लेते हुए पूछा- 'यदि उसे मेरे पति से इतनी ही दिक्कत थी तो उसके साथ एक शादी में डांस क्यों कर रही थी?

  2. रिचा ने कहा है यह भी

    रिचा ने लिखा- ''नवंबर 2015 में मधु मंतेना और मसाबा की शादी में कंगना ने विकास के साथ एक आइटम नंबर किया था। जब उनके पास अलग कमरा था और बाकी सभी सुविधाएं थीं तो उन्‍होंने विकास जैसे 'डर्टी मैन' के साथ डांस क्‍यों प्‍लान किया। रिचा ने ये भी पूछा है कि इतनी बड़ी स्टार होने के बावजूद आपने तब क्यों नहीं ये सब बताया जब आपके साथ गलत हो रहा था।

  3. मुद्दा बना तो बदल गया सब

    वे तो बहुत सक्‍सेसफुल थीं और उन पर तो कोई दबाव नहीं था फिर वे अब तक चुप क्‍यों थीं? वे तो सीधे विकास से भी आपत्ति जता सकती थीं। क्यों उन्होंने समझौता किया'। अब क्या सिर्फ इसलिए बोल रही हैं क्योंकि मीडिया में पब्लिसिटी का मौका मिला गया है? मैंने विकास और कंगना के बीच मैसेज के जरिए हुई बातचीत पढ़ी है जिससे लगता है कि अभी तक सब नॉर्मल था। लेकिन जैसे ही #MeToo का मामला मीडिया में उछला, सबकुछ बदल गया'।

  4. अनुराग से क्यों की शिकायत

    रिचा ने पोस्ट में कंगना ने सवाल पूछा है- 'मैंने एक आर्टिकल पढ़ा था जिसमें लिखा था कंगना ने अनुराग से शिकायत की थी। मैं पूछती हूं कि अनुराग से शिकायत करने की क्या जरूरत थी। क्या अनुराग विकास के बॉस थे। जब ये इश्यू इतना गंभीर था तो उस वक्त चुप्पी क्यों साधे रखी। क्‍यों तब मीडिया और इंडस्‍ट्री के सीनियर लोगों से बात नहीं की'।

  5. स्टार होने का फायदा उठाती हैं

    रिचा ने ये भी कहा कि कंगना जिनको ट्रॉफी वाइव्‍स कहती हैं, वे दरअसल करियर वुमन हैं। अपनी मेहनत से आगे बढ़ी हैं। उन्होंने लिखा कि वे कंगना के साथ किसी भी तरह का मीडिया बैटल नहीं करना चाहती है क्योंकि वे इस तरह के गेम की मास्टर हैं और स्टार होने का वे पूरा फायदा उठा सकती हैं।

  6. कंगना ने दिया ये जवाब

    कंगना ने रिचा को आड़े हाथों लेते हुए कहा- 'अगर उनके पति इतने ही अच्छे थे तो फिर उन्होंने तलाक क्यों लिया। और ये फ्रेंडली डिवोर्स क्या होता है'। कंगना ने कहा- 'ऐसे तो हुआ नहीं होगा कि अचानक एक दिन आपको लगा होगा कि इस आदमी से तलाक ले लेना चाहिए। इन जैसी महिलाओं के लिए अच्छा यही है कि हम जैसी महिलाओं के लिए काम करने का अच्छा माहौल बनने दें। और इस बात का भी ध्यान रखें कि और जिंदगियां खराब न हों'।

  7. क्या है पूरा मामला?

    फैंटम फिल्म्स की एक कर्मचारी ने 2017 में विकास पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे और कंगना ने उसका सपोर्ट किया है। कंगना ने कहा था - वे जब भी मिलते मुझे जोर से गले लगाते, मुझे खुद को छुड़ाने में काफी ताकत लगती थी, अपना मुंह मेरी गर्दन में गड़ा देते, मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें मेरी खुशबू से प्यार है। मुझे उनकी हरकतों से लगता था कि उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है'।

  8. ये किया था खुलासा

    कंगना ने विकास के शादीशुदा होते हुए भी रोजाना नए पार्टनर से संबंध बनाने की बात का खुलासा किया था। कंगना के अनुसार जब हम 'क्वीन' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त भी विकास शादीशुदा थे। इसके बावजूद वे रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का जिक्र करते थे। मैं लोगों को जज नहीं करती और न ही उनकी शादी को जज करती हूं। लेकिन जब एक आदत बीमारी बन जाए तो आप इस तरह की बात करते हैं। 

  9. अकेले पड़े विकास, हाथ से निकले प्रोजेक्ट

    सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप के बाद विकास अब अकेले पड़ गए हैं। उन्हें अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' से अलग कर दिया गया है। अमेजन प्राइम वीडियोज ने उनके साथ अपनी एक अपकमिंग सीरीज के लिए किया गया करार खत्म कर लिया है। वहीं IFTDA भी उनकी सदस्यता समाप्त कर सकता है। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..