विज्ञापन

डिजाइनर की मां की प्रेयर मीट में हंसती दिखीं मलाइका की बहन, करिश्मा-करीना और अमिताभ की बेटी समेत पहुंचे कई बॉलीवुड सेलेब्स : Photos

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 08:42 PM IST

28 साल से बॉलीवुड में एक्टिव विक्रम की मां के अंतिम संस्कार में नहीं दिखा था कोई बड़ा स्टार

विक्रम फड़नीस की मां की प्रेयर मीट में करिश्मा, करीना, श्वेता बच्चन और अमृता अरोड़ा। विक्रम फड़नीस की मां की प्रेयर मीट में करिश्मा, करीना, श्वेता बच्चन और अमृता अरोड़ा।
  • comment

मुंबईबॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर विक्रम फड़नीस की मां रंजन फड़नीस की प्रेयर मीट बुधवार को मुंबई में हुई। इसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स नजर आए। प्रेयर मीट के दौरान मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा हंसती हुई नजर आईं। अमृता के साथ उनके पेरेंट्स भी थे। बता दें कि बीते रविवार को विक्रम की मां का निधन हो गया था। उनके अंतिम संस्कार में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता के अलावा साजिद खान, मनीष पॉल, अरबाज खान, अलविरा अग्निहोत्री और अब्बास-मस्तान पहुंचे थे। प्रेयर मीट में शामिल हुए बॉलीवुड के ये स्टार्स...


रंजन फड़नीस की प्रेयर मीट में करिश्मा कपूर और करीना कपूर, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के अलावा संजय लीला भंसाली, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, चंकी पांडे, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर, सोहैल खान की पत्नी सीमा खान, सुनील शेट्टी की पत्नी माना और बेटी अथिया, मधु शाह, इलियाना डिक्रूज और उनके पति समेत कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए।


जब स्टेज पर ही रो पड़े थे विक्रम फड़नीस...
विक्रम फड़नीस पिछले 28 साल से बॉलीवुड में एक्टिव हैं। बॉलीवुड में 25 साल पूरे होने के मौके पर विक्रम ने 2016 में एक फैशन शो ऑर्गनाइज किया था। इस शो में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शिरकत की थी और खुद अमिताभ बच्चन शो स्टॉपर बने थे। रैंपवॉक के बाद विक्रम अपनी पूरी टीम के साथ स्टेज पर आए और उन्होंने सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान वे इमोशनल हो गए और स्टेज पर ही रोने लगे। बता दें कि विक्रम फड़नीस ने मराठी फिल्म 'ह्दयांतर' को डायरेक्ट किया है।

पति के साथ इलियाना डिक्रूज। पति के साथ इलियाना डिक्रूज।
  • comment
संजय लीला भंसाली व अन्य। संजय लीला भंसाली व अन्य।
  • comment
पति अंगद बेदी के साथ नेहा धूपिया व अन्य। पति अंगद बेदी के साथ नेहा धूपिया व अन्य।
  • comment
साेहैल खान की वाइफ सीमा, संजय कपूर की वाइफ महीप और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया। साेहैल खान की वाइफ सीमा, संजय कपूर की वाइफ महीप और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया।
  • comment
मधु शाह और गुरमीत चौधरी। मधु शाह और गुरमीत चौधरी।
  • comment
सोहा अली खान, समीर सोनी व नेहा धूपिया। सोहा अली खान, समीर सोनी व नेहा धूपिया।
  • comment
X
विक्रम फड़नीस की मां की प्रेयर मीट में करिश्मा, करीना, श्वेता बच्चन और अमृता अरोड़ा।विक्रम फड़नीस की मां की प्रेयर मीट में करिश्मा, करीना, श्वेता बच्चन और अमृता अरोड़ा।
पति के साथ इलियाना डिक्रूज।पति के साथ इलियाना डिक्रूज।
संजय लीला भंसाली व अन्य।संजय लीला भंसाली व अन्य।
पति अंगद बेदी के साथ नेहा धूपिया व अन्य।पति अंगद बेदी के साथ नेहा धूपिया व अन्य।
साेहैल खान की वाइफ सीमा, संजय कपूर की वाइफ महीप और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया।साेहैल खान की वाइफ सीमा, संजय कपूर की वाइफ महीप और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया।
मधु शाह और गुरमीत चौधरी।मधु शाह और गुरमीत चौधरी।
सोहा अली खान, समीर सोनी व नेहा धूपिया।सोहा अली खान, समीर सोनी व नेहा धूपिया।
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें