--Advertisement--

सोनाली-इरफान के बाद अब शाहिद कपूर को कैंसर! आखिर क्या है इस वायरल खबर की सच्चाई

इस साल बॉलीवुड से सोनाली बेन्द्रे, इरफान खान और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को कैंसर होने की खबरें आ चुकी हैं।

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 06:20 PM IST
Reality about Shahid Kapoor diagnosed with first stage stomach cancer

मुंबई। शाहिद कपूर को लेकर एक शॉकिंग खबर पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रही है। खबर के मुताबिक, शाहिद कपूर को स्टमक (पेट) कैंसर है और यही वजह है कि उनकी हालत में तेजी से बदलाव आ रहा है। यह भी कहा जा रहा है कि शाहिद फिलहाल कैंसर की फर्स्ट स्टेज पर हैं और इस बात को छुपाकर रखा गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक मीडिया पोर्टल ने ब्लाइंड खबर चलाई, जिसमें सारी बात इस तरह से की गई कि वो साफतौर पर शाहिद की ओर ही इशारा कर रही थी।


शाहिद को कैंसर की खबर जब मीडिया में वायरल हुई तो एक न्यूज चैनल ने इसकी सच्चाई जानने के लिए शाहिद की फैमिली वालों से संपर्क किया। जब शाहिद के फैमिली मेंबर से इस बारे में पूछा गया तो वो नाराज हो गए। उन्होंने भड़कते हुए पहले तो इस खबर का खंडन किया और फिर कहा- ''लोग कुछ भी कैसे लिख देते हैं। आखिर इस खबर का आधार क्या है। इस तरह की अफवाहें फैलाने को कैसे जायज ठहराया जा सकता है।'' वहीं शाहिद कपूर की मैनेजर आकांक्षा ने भी इस खबर को गलत बताया है। आकांक्षा ने बताया की जब शाहिद कपूर को इस बारे में पता लगा तो वो खुद हंस पड़े। शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग कर रहे हैं, जो 2019 में रिलीज होगी।


बता दें कि इस साल बॉलीवुड से सोनाली बेन्द्रे, इरफान खान और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप को कैंसर होने की खबरें आ चुकी हैं। हालांकि शुरुआत में ऋषि कपूर के अमेरिका में चल रहे इलाज को भी कैंसर से जोड़कर देखा जा रहा था, लेकिन बाद में उनके भाई रणधीर कपूर और फैमिली वालों ने इस तरह की खबर का खंडन किया था।

X
Reality about Shahid Kapoor diagnosed with first stage stomach cancer
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..