--Advertisement--

ट्विंकल के साथ बॉबी देओल की हरकत से तिलमिला उठे थे अक्षय कुमार

बॉबी देओल ने सलमान के साथ फिल्म 'रेस 3' से कमबैक किया है।

Danik Bhaskar | Jun 17, 2018, 02:28 PM IST
फिल्म 'बरसात' के दौरान बॉबी और ट्विंकल। दूसरी ओर अक्षय कुमार। फिल्म 'बरसात' के दौरान बॉबी और ट्विंकल। दूसरी ओर अक्षय कुमार।

* बॉबी ने ट्विंकल के साथ 'बरसात' से किया था डेब्यू
* अक्षय के साथ बॉबी ने फिल्म 'अजनबी' में किया काम
* अक्षय ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से की थी शादी


मुंबई। बॉबी देओल ने सलमान के साथ फिल्म 'रेस 3' से कमबैक किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1995 में आई मूवी 'बरसात' से की थी। इसमें उनके अपोजिट ट्विंकल खन्ना थीं, जो अब अक्षय कुमार की वाइफ हैं। एक फैशन मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में बॉबी ने फिल्म 'बरसात' से जुड़े कई किस्से शेयर किए थे। इन्हीं में से एक किस्सा शेयर करते हुए बॉबी ने बताया था- शूटिंग के पहले दिन से ही मेरी और ट्विंकल की ज्यादा नहीं बनती थी। मैं उससे छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई कर लेता था। उसे इन सब चीजों से सख्त नफरत थी। जब अक्षय ट्विंकल और मुझ पर नजर रखने लगे थे...


2001 में फिल्म 'अजनबी' की शूटिंग के दौरान हम लोग क्रूज पर थे। तभी वहां ट्विंकल अक्षय कुमार से मिलने आई। इसी बीच मीडिया में खबरें आईं कि ट्विंकल और बॉबी साथ में सनबाथ लेते दिखे। इस खबर को पढ़ने के बाद अक्षय काफी नाराज हुए थे और हम दोनों पर नजर रखने लगे थे। ये बातें सोचकर हंसी आती है। पब्लिकली तो मैं शर्ट भी नहीं उतारता, ऐसे में सनबाथ लेने की बात तो बहुत दूर थी।


प्रीमियर के बाद ट्विंकल ने मुझे दी गालियां...
एक बार हम लोग मनाली में शूटिंग कर रहे थे। वहां ऊंचाई पर ऑक्सीजन की कमी की वजह से ट्विंकल बेहोश हो गई थी। इसके बाद तुरंत वहां से पैकअप कर लिया। उसने सबको डरा दिया था। इसी तरह प्रीमियर के दिन हम दोनों एक ही कार में जा रहे थे। मैं थोड़ा नर्वस था, इसलिए पूरे रास्ते उसका हाथ पकड़े रहा। मैंने देखा कि प्रीमियर के बाद वो मुझे गालियां दे रही थी। मैंने सोचा ये पहले मुझे टोकती थी और अब खुद ही ऐसा कर रही है। जब मैंने उससे ये बात पूछी तो वो जोर-जोर से हंसने लगी।

फिल्म 'बरसात' के दौरान बॉबी और ट्विंकल। फिल्म 'बरसात' के दौरान बॉबी और ट्विंकल।
फिल्म 'बरसात' के दौरान बॉबी और ट्विंकल। फिल्म 'बरसात' के दौरान बॉबी और ट्विंकल।
फिल्म अजनबी में बॉबी ने अक्षय के साथ काम किया था। फिल्म अजनबी में बॉबी ने अक्षय के साथ काम किया था।