किस्सा / एक फैन को अक्षय कुमार ने अपने खर्चे पर बुलाया था मुंबई, जब उसकी मौत हुई तो खूब रोए थे



When Akshay Kumar Was Cried After Listening The Death News Of His Fan
X
When Akshay Kumar Was Cried After Listening The Death News Of His Fan

Dainik Bhaskar

Sep 10, 2019, 10:20 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. सोमवार को 52वां बर्थडे मना चुके अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग जबरदस्त हैं। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक उन्हें सब पसंद करते हैं। कुछ उनके सुपरहिट एक्शन, फिटनेस की वजह से तो कुछ उनके सामाजिक सरोकारों की वजह से। कई बार वे फैन्स की इच्छा पूरी करने भी आगे आ जाते हैं। उनका ऐसा ही एक फैन जयपुर में था, जिसकी मौत की खबर सुनने के बाद वे खूब रोए थे। यह किस्सा अन्नू कपूर ने अपने एफएम शो 'सुहाना सफर विद अन्नू कपूर' में सुनाया था। 

मस्क्युलर डिसट्रॉफी डिसीज से पीड़ित था मुदित

  1. अक्षय के इस फैन का नाम था मुदित, जिसका जन्म जयपुर के भाटिया परिवार में हुआ था। मुदित को मस्क्युलर डिसट्रॉफी डिसीज था, जिसका पीड़ित ज्यादा से ज्यादा 18 साल तक जी सकता है। बच्चा अक्षय का बहुत बड़ा फैन था। 2008 में अक्षय की एक फिल्म देखने के बाद उसने सुपरस्टार से मिलने की ठानी। लेकिन मध्यमवर्गीय परिवार से होने के कारण पैरेंट्स के सामने बड़ी समस्या यह थी कि वे अक्षय तक कैसे पहुंचें। 6 साल तक संघर्ष चला और फिर मेक अ विश नाम की संस्था से संपर्क साधा गया, जिसके जरिए मुदित की इच्छा अक्षय तक पहुंची। 

  2. अक्षय ने अपने खर्चे पर बुलाया था मुंबई

    जब बात अक्षय कुमार तक पहुंची तो उन्होंने मुदित और उसके परिवार को अपने खर्चे पर मुंबई बुलाया। वहां मुदित का जन्मदिन मनाया गया और सुपरस्टार ने उसके साथ तीन घंटे का वक्त बिताया। बच्चे की बातें सुनने के बाद अक्षय उसके कायल हो गए और फिर जब भी जयपुर जाते, बच्चे से जरूर मुलाकात करने लगे। 

  3. फोन पर मुदित का हौसला बढ़ाते थे अक्षय

    2017 के आखिरी महीनों में मुदित की तबियत बिगड़ने के बाद उसकी मां ने अक्षय को इत्तला किया। तब अक्षय अक्सर मुदित से फोन पर बातें करते और उसका हौसला बढ़ाने लगे। उन्होंने मुदित से वादा भी किया कि वे अपनी फिल्म 'जॉली एल.एलबी 2' के प्रमोशन के लिए जयपुर आ रहे हैं, तब उससे मुलाकात करेंगे। यह सुन मुदित बहुत खुश था। लेकिन इससे पहले कि अक्षय जयपुर में उससे मुलाकात कर पाते, उसकी मौत हो गई। यह खबर सुनने के बाद अक्षय कुमार बहुत रोए थे। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना