विज्ञापन

158 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं 'बाहुबली' की देवसेना, ड्राइवर को गिफ्ट कर चुकी हैं ब्रांड न्यू कार / 158 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं 'बाहुबली' की देवसेना, ड्राइवर को गिफ्ट कर चुकी हैं ब्रांड न्यू कार

DainikBhaskar.com

Sep 20, 2018, 01:00 AM IST

ग्लैमरस दुनिया में आने से पहले लोगों को फिट रहने का फॉर्मूला देती थीं अनुष्का

When Anushka Shetty surprises her driver With a Gift 12 Lakh Car
  • comment

मुंबई। फिल्म 'बाहुबली' में देवसेना का रोल प्ले कर चुकीं एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी जल्द ही डायरेक्टर गौतम मेनन की फिल्म 'ओन्द्रगा' में नजर आएंगी। 7 नवंबर, 1981 को कर्नाटक के मेंगलुरू में जन्मीं अनुष्का का रियल नेम स्वीटी है। खास बात ये है कि सिर्फ उनका नाम ही स्वीटी नहीं, बल्कि दिल भी उतना ही स्वीट है। एक बार तो अनुष्का ने अपने सीनियर ड्राइवर को 12 लाख रुपए की ब्रांड न्यू कार ही गिफ्ट कर दी थी। 158 करोड़ की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं अनुष्का...


नेटवर्थियर की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का 22 मिलियन डॉलर (करीब 158 करोड़ रुपए) की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं। हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में स्थित वुड्स अपार्टमेंट के 6th फ्लोर पर उनका आलीशान घर है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। अनुष्का फिलहाल एक फिल्म के लिए करीब 4 से 5 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। लग्जरी कारों की शौकीन अनुष्का के पास कई बड़े ब्रांड्स की कारें हैं। फिलहाल उनके पास बीएमडब्ल्यू 6, ऑडी A6, ऑडी Q5 और टोयोटा कोरोला जैसी लग्जरी CARS हैं।


कई बड़े ब्रांड्स के ऐड करती हैं अनुष्का...
अनुष्का एमबीएस ज्वेलर्स, द चेन्नई सिल्क, इंटेक्स मोबाइल, कोलगेट एक्टिव सॉल्ट, और डाबर आंवला जैसे ब्रांड के विज्ञापन करती हैं। वो इंटेक्स मोबाइल की ब्रांड एम्बेसडर भी रह चुकी हैं।


फिल्मों में आने से पहले योगा सिखाती थीं अनुष्का...
ग्लैमरस दुनिया में आने से पहले अनुष्का लोगों को योगा सिखाती थीं। उनकी फैमिली का कोई भी मेंबर फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं है। स्टारडम से पहले अनुष्का भरत ठाकुर के अंडर में योगा इंस्ट्रक्टर का काम करती थीं। इसी बीच उन पर एक डायरेक्टर की नजर पड़ी और उन्होंने अनुष्का को फिल्म ऑफर कर दी।


इन फिल्मों में काम कर चुकीं अनुष्का...
कई तमिल और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा बन चुकी अनुष्का का असली नाम स्वीटी शेट्टी है। 7 नवंबर, 1981 को जन्मी अनुष्का ने 2005 में रिलीज तेलुगु फिल्म 'सुपर' से डेब्यू किया था। 34 वर्षीय अनुष्का 'बाहुबली' के अलावा Vikramarkudu (2006), अरुंधति (2009), वेदम (2010), रुद्रमादेवी (2015) और सिंघम सीरीज जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

X
When Anushka Shetty surprises her driver With a Gift 12 Lakh Car
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन