--Advertisement--

#METOO: 'संस्कारी बाबूजी' ने तीन दोस्तों की जान डाल दी थी खतरे में, एक दोस्त तो चिल्ला-चिल्ला कर मांग रही थी मदद, नशे में धुत आलोक नाथ को सड़क पर घसीट रही थी वाइफ

'संस्कार' देख एयरपोर्ट वालों ने 24 घंटे कर दिया था बंद, वाइफ भी फंस गई थीं

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 01:59 PM IST
When Drunk Alok Nath Got In The Driver Seat And An Actress Screamed!

मुंबई. 'संस्कारी बाबूजी' के नाम से फेमस आलोक नाथ का अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जो बताता है कि उनका एक चेहरा कुछ और भी है। स्पॉटब्वॉय में छपे आर्टिकल के मुताबिक, एक बार उनकी वजह से तीन दोनों की जान पर बन आई थी। आर्टिकल के मुताबिक, बात कई साल पहले सीरियल 'तारा' के आसपास की ही है। चार दोस्तों आलोक नाथ, अमिता नांजिया, अलोक के दिवंगत दोस्त अशोक और पत्नी आशु ने साथ मिलकर एक पार्टी करने फैसला लिया। पार्टी के वैन्यू तक पहुंचने के लिए सभी को एक ही कार से जाना था। अशोक और अमिता कार से आलोक नाथ के घर पहुंचे और उन्हें और उनकी पत्नी आशु को रिसीव किया। पूरी तरह शराब के नशे में धुत आलोक ने किया जमकर ड्रामा...

- जब आलोक को उनके घर से रिसीव किया गया तो वे हमेशा की तरह शराब के नशे में धुत थे। घर छोड़ने के कुछ मिनट बाद ही उन्होंने बकवास शुरू कर दी। आलोक को इस बात की परवाह नहीं थी कि उन्होंने शराब पी रखी थी। वे ड्राइविंग करना चाहते थे। जाहिर सी बात है कि ऐसा करने से उनकी और कार में सवार बाकी दोस्तों की जान खतरे में आ सकती थी। लेकिन बावजूद इसके वे ड्राइव करने पर अड़ गए। दोस्तों ने उन्हें बहुत समझाने की कोशिश की। लेकिन उन्होंने एक न सुनी। वो तभी माने जब उन्हें कार चलाने को दी गई।

पत्नी ने सड़क पर खींचा था

- आलोक ने कार ड्राइव की, लेकिन ये कुछ मिनट उनके दोस्तों के लिए किसी नरक से कम नहीं थे। तब परेशान अमिता ने विंडो को रोल किया और मदद के लिए चिल्लाने लगी। आलोक को लगा कि सड़क पर ढेर सारे लोगों का ध्यान उनकी तरफ जा रहा है इसलिए उन्होंने कार रोक दी। लेकिन ड्रामा यहीं नहीं रुका। आलोक बीच सड़क पर धरने की मुद्रा में बैठ गए। दोस्तों ने एक बार फिर उन्हें समझाने की कोशिश की। लेकिन वे नहीं मानें। आखिर में आशु और अमिता उन्हें सड़क से घसीटते हुए कार तक लेकर आईं और कार में बिठाया।

24 घंटे के एयरपोर्ट के लाउंज में बंद रहे थे आलोक नाथ

- एक बार आलोक नाथ पत्नी आशु, प्रोड्यूसर विंटा नंदा, एक्ट्रेस अमिता नांजिया और रत्ना पाठक के साथ दुबई में एक इंटरनेशनल शो करने गए थे। तब आलोक की नशे की आदत की वजह से सबको प्लेन छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा था। आशु, अमिता, विंटा और रत्ना ने सोचा कि स्थिति काबू में आ जाएगी। लेकिन चारों तब सदमे में आ गईं, जब आलोक ने एयरपोर्ट के ड्यूटी फ्री एरिया में नई बोतल खोल ली थी। उन्होंने एयरपोर्ट के लाउंज में हंगामा खड़ा किया और सिचुएशन हाथ से निकल गई। चारों महिलाओं को इंतजार के अलावा कोई रास्ता नहीं था। उन्हें पता था कि फ्लाइट Miss होनी है। उन्होंने आलोक नाथ को समझाने की कोशिश की। लेकिन वे नहीं माने। वे शराब पीते रहे और दूसरी बोतल खोलने के बाद स्थिति और भी खराब हो गई। अब वे चल भी नहीं सकते थे। ऐसे में एयरपोर्ट अथॉर्टीज ने उन्हें वहां के लाउंज में 24 घंटे तक बंद रखा। आशु, विंटा, रत्ना और अमिता को भी इंतजार करना पड़ा। क्योंकि उन्हें साथ में ही मुंबई वापस आना था।

आलोक पर रेप का आरोप

बता दें कि आलोक नाथ इन दिनों सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों घिरे हुए हैं। 90 के दशक के पॉपुलर शो 'तारा' की प्रोड्यूसर विंटा नंदा ने उनपर शराब के नशे में रेप करने का आरोप लगाया है। विंटा ने बताया है कि आलोक उनके सीरियल की लीड एक्ट्रेस नवनीत निशान के पीछे पड़े थे। विरोध करने पर आलोक ने उनका करियर तबाह कर दिया और उसके बाद बड़ी बर्बरता केस उनसे रेप किया। वो इतनी मजबूर हो गई थीं कि एक बार आलोक के बुलाने पर वो खुद चलकर उनके घर गई थीं। और वहां उनका एक बार फिर रेप हुआ। इसके बाद नवनीत निशान, दीपिका मेनन और संध्या म्रदुल समेत कई अन्य एक्ट्रेसेस भी उनके खिलाफ आवाज बुलंद कर चुकी हैं।

आलोक नाथ ने विंटा नंदा पर किया मानहानि का केस

- आलोक नाथ ने रेप का आरोप लगाने वाली विंटा नंदा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है। अंबोली पुलिस स्टेशन (मुंबई) में उन्होंने पत्नी आशु के जरिए शिकायत दर्ज कराई है। नाथ के वकील अशोक सरावगी ने शुक्रवार को इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, "शिकायत इसलिए की गई है, क्योंकि नंदा ने बिना किसी जस्टिफाइड रीजन के नाथ, उनकी पत्नी आशु और फैमिली की रेपुटेशन को धूमिल करने की कोशिश की है। नंदा के खिलाफ एक्शन लेना जरूरी था।"

साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस ने नाथ को बताया दोहरे चरित्र वाला इंसान

- 'हम साथ-साथ हैं', 'परदेस' और कभी ख़ुशी कभी गम' जैसी फिल्मों और 'घर एक सपना' जैसे सीरियल्स में नाथ के साथ काम कर चुकीं हिमानी शिवपुरी ने उन्हें दोहरे चरित्र वाला इंसान बताया है। एक बातचीत में शिवपुरी ने कहा कि उनके साथ आलोक नाथ ने कभी कुछ गलत नहीं किया। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री उनकी हरकतों से वाकिफ है। शिवपुरी के मुताबिक, दिन में शूटिंग के दौरान आलोक का व्यवहार विनम्र होता है। लेकिन शराब पीते ही वे बिलकुल बदल जाते हैं। शिवपुरी ने बिना नाम लिए कहा कि उन्होंने कई एक्ट्रेसेस से सुना है कि नाथ के साथ काम करने में उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।"

हिमानी बोलीं- मैं नाम लेने पर आऊंगी तो एक नहीं, कई चेहरों से पर्दा उठेगा

- हिमानी शिवपुरी ने कहा कि फ़िल्मी दुनिया में ऐसी कई कहानियां भरी पड़ी हैं। वे कहती हैं, "हो सकता है कि #MeToo के तहत मैं अपनी कहानी बता डालूं। कई जाने-पहचाने लोगों ने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की है। मेरे साथ बदतमीजी से भी पेश आए। ऐसे लोग आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं। जब मैं नाम लेने पर आउंगी तो कोई एक नहीं, बल्कि कई चेहरों के पीछे से पर्दा उठेगा। मेरे करियर की शुरुआत में कई ऐसी घटनाएं हुई थीं। लेकिन मैं सनसनीखेज खबरों का हिस्सा नहीं बनना चाहूंगी।" हिमानी की मानें तो जब एक्टर, डायरेक्टर या प्रोड्यूसर उनका फायदा उठाने की कोशिश करते थे, तब वे उन्हें दो टूक शब्दों में कह देती थीं कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला।

X
When Drunk Alok Nath Got In The Driver Seat And An Actress Screamed!
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..