• Hindi News
  • Bollywood
  • कंगना रनोट, अध्ययन सुमन, शेखर सुमन, When I shared my MeToo story Against Kangana Ranaut I was shamed Adhyayan Suman
--Advertisement--

#MeToo : पहली बार एक लड़के ने लगााया एक्ट्रेस पर हैरेसमेंट का आरोप, कहा - मैं फिर से अपनी कहानी नहीं सुनाना चाहता

लड़के ने कहा था - कंगना ने टॉर्चर किया, पीटा, गालियां दीं और आधी रात श्मशान भेजा

Dainik Bhaskar

Oct 22, 2018, 05:57 PM IST
कंगना रनोट, अध्ययन सुमन, शेखर सुमन, When I shared my MeToo story Against Kangana Ranaut I was shamed Adhyayan Suman

एंटरटेनमेंट डेस्क. एक्टर और होस्ट शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने ट्विटर पर पोस्ट के जरिए #MeToo से जुड़ी अपनी दर्दभरी कहानी सुनाई है। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा- कई लोग मुझे अपनी कहानी शेयर करने को कह रहे हैं, लेकिन मैं माफी चाहता हूं। क्योंकि दो साल पहले जब मैंने अपनी कहानी सुनाई थी, तब मेरा मजाक बनाया गया था। दरअसल, दो साल पहले अध्ययन ने बताया था कि कंगना के साथ रिलेशनशिप में रहने पर उन्हें क्या-क्या झेलना पड़ा था। उन्होंने बताया था कि रिलेशनशिप के दौरान कंगना ने उन्हें फिजिकली और इमोशनली खूब टॉर्चर किया। कंगना उन्हें पिटती थीं, गालियां देती थीं, इतना ही नहीं सैंडल तक फेंककर मार चुकी हैं।


अध्ययन ने सुनाई आपबीती
अध्ययन ने कहा- 'जब हैरेसमेंट को लेकर अपनी बात रखी थी तो मुझे कहा गया था कि जिस लड़के का करियर फ्लॉप है उसे अपनी बात शेयर करने का कोई हक नहीं है'। उन्होंने कहा- 'मेरे पेरेंट्स जिन्हें मैं बेहद प्यार करता हूं, उन्हें भी नेशनल टेलीविजन पर कई भद्दी बातें सुननी पड़ीं थीं। मुझे खुशी है कि #MeeToo कैंपेन के जरिए कम से कम लोग अपने साथ हुए हैरेसमेंट की बात रख रहे हैं'।

- अध्ययन ने ट्वीट कर लिखा- 'उम्मीद करता हूं कि इतने समय तक अपने अंदर उन अनुभवों को दबाए रखने वालों के साथ वैसा जजमेंट नहीं होगा, जैसा मेरे साथ किया गया'।




ये कहा था अध्ययन ने दो साल पहले

2016 में अध्ययन ने इंटरव्यू में बताया था- ''कंगना मुझे पीटती और जलील करती थीं। 'काइट्स' की शूटिंग के दौरान ऋतिक ने कंगना को बर्थ-डे पर बुलाया था। मुझे भी फोन किया। मैं फूल और महंगी शैम्पेन लेकर पार्टी में पहुंचा। पार्टी में हम बैठे थे तभी ऋतिक आए। कंगना तुरंत उठी और फूल-शैम्पेन देकर कहा, हैप्पी बर्थडे, ये मेरी तरफ से। उसने मुझे मिलवाया भी नहीं। वो ऋतिक और उनकी पत्नी के साथ बहुत फ्रेंडली हो रही थी''।

- ''ऋतिक की बर्थ-डे पार्टी से लौटते वक्त मैं उसके साथ सीढ़ियां उतर रहा था, तभी वो पलटी और मुझे जोर से थप्पड़ मारा और गालियां देते हुए बोली, तुम मेरी सक्सेस से जलते हो। थप्पड़ इतना तेज था कि मैं रो पड़ा'।


कार में भी की थी हाथापाई
अध्ययन के इंटरव्यू में बताया था- ''मैंने सोचा, पूरा मीडिया बाहर है। कैसे बाहर जाऊं? मैं बच्चे की तरह रो रहा था, उसकी बातों से कांप रहा था। उसने कहा कि मैं उसे घर छोड़ दूं। कार में फिर उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया। मैंने ड्राइवर को कहा कि गाड़ी रोके, मैं रिक्शा से घर चला जाऊंगा। मैं सड़क के बीच खड़ा रो रहा था, उस पर चिल्ला रहा था, तुम पागल हो और वो गालियां दे रही थी''।

- मैं वो रात कभी नहीं भूल सकता। मैंने उसे घर छोड़ा तो उसने सैंडल उतारकर मुझ पर फेंकी। मेरा फोन तक दीवार पर मारकर तोड़ दिया।


काले जादू का आरोप
अध्ययन ने कंगना पर काला जादू करने का आरोप भी लगाया था। अध्ययन ने बताया था- ''कंगना ने उन्हें अपने घर बुलाया और कहा कि उसका करियर बेहतर चले इसके लिए पूजा करनी होगी। फिर रात 12 बजे कोई पूजा करवाई और कुछ चीजें श्मशान घाट में फेंककर आने कहा''।

- पिछले साल एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अध्ययन ने कहा था- ''मैं कंगना को पूरी तरह से भूल चुका हूं। मेरी लाइफ में जो कुछ भी बुरा हुआ उसे भूलकर मैं आगे बढ़ गया हूं। कंगना के साथ मैं अपनी रिलेशनशिप को याद भी नहीं करना चाहता''।

- बता दें कि अध्ययन 'राज-2' में कंगना के साथ काम कर चुके हैं। दोनों का अफेयर चला। लेकिन एक साल में ब्रेकअप हो गया। अध्ययन आखिरी बार 2016 में फिल्म 'इश्क क्लिक' में नजर आए थे।

X
कंगना रनोट, अध्ययन सुमन, शेखर सुमन, When I shared my MeToo story Against Kangana Ranaut I was shamed Adhyayan Suman
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..