न्यूज़

--Advertisement--

जब करीना ने किया था अभिषेक के साथ रोमांस से इनकार, कहा था- वो तो मेरे...

करीना कपूर ने साल 2000 में डायरेक्टर जे.पी. दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2018, 07:34 PM IST
करीना कपूर और अभिषेक बच्चन 'रिफ्यूजी' के एक सीन की शूटिंग के दौरान। करीना कपूर और अभिषेक बच्चन 'रिफ्यूजी' के एक सीन की शूटिंग के दौरान।

मुंबई. करीना कपूर ने साल 2000 में डायरेक्टर जे.पी. दत्ता की फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब इस फिल्म में अभिषेक के साथ रोमांटिक सीन की बात आई तो करीना ने करने से इनकार कर दिया था। इसका कारण बताते हुए करीना ने कहा था कि वे अभिषेक को भाई मानती हैं। पुराने वीडियो से सामने आया ये रोचक फैक्ट्स...

- दरअसल, सिमी ग्रेवाल के शो के एक एपिसोड का एक पुराना वीडियो मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें करीना कपूर बतौर गेस्ट पहुंची थीं। एपिसोड के दौरान सिमी अभिषेक को वीडियो कॉल करती हैं। इसी दौरान अभिषेक करीना का यह इंसिडेंट शेयर करते है। अभिषेक कहते हैं कि वे अपना पहला रोमांटिक सीन कभी नहीं भूल सकते। वे बताते हैं कि जब फिल्म में करीना को रोमांटिक सीन करने को कहा गया तो उन्होंने उनसे कहा कि वे उनके भाई जैसे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने झिझकते हुए डायरेक्टर से भी कहा था- "जे. पी. अंकल, मैं ये कैसे कर सकती हूं। अभिषेक मेरे भाई जैसा है।"

फिल्म के लिए करीना को मिला था फिल्मफेयर अवॉर्ड

- 'रिफ्यूजी' में करीना और अभिषेक के अलावा, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और अनुपम खेर भी अहम भूमिका में थे। फिल्म बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। लेकिन करीना को इसके लिए फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड मिला था। फिल्म के गाने 'ऐसा लगता है', 'पंची नदियां' और 'रात की हथेली पर' काफी पसंद किए गए थे। इसके लिए अनु मलिक को बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर और जावेद अख्तर को बेस्ट लिरिसिस्ट (पंछी नदियां के लिए) का नेशनल अवॉर्ड मिला था।

आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं 'रिफ्यूजी' की कुछ बिहाइंड द सीन फोटोज..

जे.पी. दत्ता और अभिषेक बच्चन। जे.पी. दत्ता और अभिषेक बच्चन।
अभिषेक बच्चन और जे. पी. दत्ता। अभिषेक बच्चन और जे. पी. दत्ता।
जे. पी दत्ता और अभिषेक बच्चन। जे. पी दत्ता और अभिषेक बच्चन।
जे. पी दत्ता और अभिषेक बच्चन। जे. पी दत्ता और अभिषेक बच्चन।
अभिषेक बच्चन और जे. पी. दत्ता। अभिषेक बच्चन और जे. पी. दत्ता।
X
करीना कपूर और अभिषेक बच्चन 'रिफ्यूजी' के एक सीन की शूटिंग के दौरान।करीना कपूर और अभिषेक बच्चन 'रिफ्यूजी' के एक सीन की शूटिंग के दौरान।
जे.पी. दत्ता और अभिषेक बच्चन।जे.पी. दत्ता और अभिषेक बच्चन।
अभिषेक बच्चन और जे. पी. दत्ता।अभिषेक बच्चन और जे. पी. दत्ता।
जे. पी दत्ता और अभिषेक बच्चन।जे. पी दत्ता और अभिषेक बच्चन।
जे. पी दत्ता और अभिषेक बच्चन।जे. पी दत्ता और अभिषेक बच्चन।
अभिषेक बच्चन और जे. पी. दत्ता।अभिषेक बच्चन और जे. पी. दत्ता।
Click to listen..