--Advertisement--

शादी से पहले को-एक्टर अविनाश सचदेव को डेट कर चुकीं हैं 'किन्नर बहू'

2013 में अविनाश सचदेव से हो गया था रुबीना का ब्रेकअप

Danik Bhaskar | Jun 22, 2018, 06:00 AM IST
अविनाश सचदेव के साथ रुबीना दिलाइक। दूसरी ओर अभिनव शुक्ला। अविनाश सचदेव के साथ रुबीना दिलाइक। दूसरी ओर अभिनव शुक्ला।

मुंबई। 'किन्नर बहू' के रोल से पॉपुलर हुईं टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक 21 जून को लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। शादी शिमला के वुडविल पैलेस में पंजाबी और हिमाचली रीति-रिवाज से हुई। वैसे, अभिनव से पहले रुबीना को-एक्टर अविनाश सचदेव को डेट कर चुकी हैं। दोनों की पहली मुलाकात 'छोटी बहू' के सेट पर हुई थी। इसके बाद एक आउटडोर शूटिंग के दौरान दोनों में बातचीत शुरू हुई और फिर धीरे-धीरे दोस्ती का ये रिश्ता प्यार में बदल गया। शादी तक पहुंच गई थी बात लेकिन फिर टूट गया रिश्ता...


- अविनाश सचदेव और रुबीना दिलाइक का रिश्ता शादी के करीब पहुंच गया था। अविनाश ने अपने दादाजी से शादी के लिए बात की थी। इसी बीच खबरें आईं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालांकि बाद में अविनाश और रुबीना ने शादी की खबर से इनकार कर दिया। दोनों 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे और फिर 2013 में एक वक्त ऐसा आया कि दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनके अलग होने की वजह अविनाश का किसी और लड़की से अफेयर होना था।


रूबीना से रिश्ता टूटने के बाद अविनाश ने कर ली शाल्मली से शादी...
रूबीना से रिश्ता टूटने के बाद अविनाश सचदेव ने 2015 में टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' की को-एक्ट्रेस शाल्मली देसाई से शादी कर ली। शाल्मली ने इस सीरियल में अविनाश की भाभी का रोल प्ले किया था। हालांकि शादी के बाद से ही अविनाश और शाल्मली के रिश्ते बिगड़ने लगे। 2017 शाल्मली ने अविनाश पर मारपीट का आरोप लगाया। फिलहाल इनकी शादी टूटने की कगार पर है।


रुबीना की जिंदगी में आए अभिनव...
अविनाश से अलग होने के बाद रुबीना पूरी तरह से टूट चुकी थीं। इसी बीच 2015 में गणपति उत्सव के दौरान अभिनव से उनकी पहली मुलाकात हुई। दरअसल, दोनों के एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें अपने घर पर गणेश पूजा में बुलाया था। इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने कहा था, "ईमानदारी से कहूं तो उस दिन साड़ी में वह मुझे स्टनिंग लगी। आमतौर पर आप लड़कियों को वेस्टर्न आउटफिट में देखते हैं। लेकिन साड़ी में भी कोई स्टनिंग लग सकता है। रुबीना मुझे साड़ी में बहुत खूबसूरत लगी थी।


कैसे आगे बढ़ी बात...
- इस बारे में रुबीना ने बताया था, "यह सब एक फोटोशूट से शुरू हुआ। अभिनव ने मेरी एक फोटो पर कमेंट किया और पूछा कि क्या मैं उसे अपने शूट का मौक़ा दूंगी? मैं हैरान थी कि ये लड़का है कौन?" बाद में मुझे लगा कि यह वही लड़का है, जिसके लिए हर लड़की सपना देखती है। मैं उसे खोना नहीं चाहती थी।


इन शोज में काम कर चुकीं रुबीना...
रुबीना ने 'छोटी बहू' (2008-10) और इसके सीक्वल (2011-12) में लीड रोल प्ले किया था। इसके अलावा, उन्हें 'सास बिना ससुराल' (2012), 'पुनर्विवाह' (2013), 'देवों के देव...महादेव' (2013-14) और 'जीनी और जूजू' (2013-14) जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है।


मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले चुके हैं अभिनव...
लुधियाना, पंजाब के रहने वाले अभिनव (34) 2004 में मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले चुके हैं और मिस्टर बेस्ट पोटेंशियल इन ग्लैडरेग्स चुने जा चुके हैं। टीवी पर उन्होंने 'जर्सी नंबर 10', 'गीत', 'छोटी बहू' और 'हिटलर दीदी' जैसे शोज में काम किया है।

अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना दिलाइक। अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना दिलाइक।
अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना दिलाइक। अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना दिलाइक।
अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना दिलाइक। अभिनव शुक्ला के साथ रुबीना दिलाइक।