--Advertisement--

'संजू' के गाने 'मैं बढ़िया तू भी बढ़िया' में सुनिधि चौहान को नाक से गाने में हुई थी दिक्कत

रोहन-रोहन की जोड़ी के पास जब म्यूजिक कम्पोज करने हिरानी का फोन पहुंचा तो पहले 30 सैकेंड तक वे कुछ बोल ही नहीं पाए थे।

Danik Bhaskar | Jun 26, 2018, 06:55 PM IST
सुनिधि चौहान के साथ इस गीत में सोनू निगम ने भी आवाज दी है। सुनिधि चौहान के साथ इस गीत में सोनू निगम ने भी आवाज दी है।

- रोहन-रोहन ने संजू में दो गानों का म्यूजिक दिया है।

- संजू के गीत अजय अतुल, अनु मलिक, शांतनु मोइत्रा और एआर रहमान ने कम्पोज किए हैं।

बॉलीवुड डेस्क. संजू फिल्म के 3 गाने रिलीज हो चुके हैं। फिल्म शुक्रवार 29 जून को रिलीज होगी। इसके पहले संजू की मेकिंग से जुड़े किस्से फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ाते जा रहे हैं। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में सिंगर सुनिधि ने ‘मैं बढ़िया तू भी बढ़िया’ गीत की मेकिंग के दौरान आई मुश्किलों का जिक्र किया है। सुनिधि ने कहा कि- मेरी आवाज रेट्रो एरा से अलग है। इसलिए नाक से गाते हुए मुझे परेशानी हुई, लेकिन मैंने इसे चैलेंज की तरह लिया।

रोहन-रोहन का बॉलीवुड डेब्यू : संजू का यह गीत रोहन-रोहन (रोहन गोखले और रोहन प्रधान) ने तैयार किया है। यह जोड़ी मराठी फिल्म इंडस्ट्री से है, जो मैं बढ़िया.. गीत के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। माधुरी दीक्षित की पहली मराठी फिल्म बकेट लिस्ट में भी इन दोनों ने ही संगीत दिया है।
- प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म वेंटिलेटर का म्यूजिक भी राेहन-रोहन ने बनाया था। इस फिल्म को नेशनल अवार्ड मिला है।

रिसर्च के बाद बनाई ये धुन : म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी ने बताया कि सीन के मुताबिक गाना कैफे में पिक्चराइज होना था, इसलिए हमने काफी रिसर्च किया। रेट्रो जमाने का म्यूजिक सुना। खासतौर पर एसडी बर्मन, शंकर जयकिशन और जयदेव जैसे लीजेंड्स के बनाए गीत सुने।
- हमारी कोशिश थी गीत में रेट्रो का टच भी रहे और यह गीत उस दौर से थोड़ा अलग भी हो।

रणबीर ने दिया फीडबैक : रोहन-रोहन के रोहन प्रधान ने कहा कि - गीत के बनने से लेकर रिकॉर्डिंग तक रणबीर कपूर खुद मौजूद रहते थे। अगर हम लिरिक्स या म्यूजिक में चेंज करते तो रणबीर उसे सुनकर उस पर फीडबैक देते थे, कि उन बदलावों से गाना कैसा लग रहा है।
- राजू हिरानी के साथ काम करने को लेकर जोड़ी ने कहा हमें कुछ अलग करने का माैका मिला। बड़ी फिल्म में हमने एक बिलकुल अलग गीत बनाया है।

रोहन प्रधान और रोहन गोखले के पसंदीदा संगीतकार एसडी बर्मन हैं। रोहन प्रधान और रोहन गोखले के पसंदीदा संगीतकार एसडी बर्मन हैं।
संजू का यह गाना सबसे पहले रिलीज हुआ था। इसमें रणबीर को फीमेल वॉइस पर लिपसिंक करते दिखाया गया है। संजू का यह गाना सबसे पहले रिलीज हुआ था। इसमें रणबीर को फीमेल वॉइस पर लिपसिंक करते दिखाया गया है।