विज्ञापन

अमिताभ का खुलासा- बताया आखिर क्यों नहीं करते शराब का ऐड / अमिताभ का खुलासा- बताया आखिर क्यों नहीं करते शराब का ऐड

DainikBhaskar.com

Jun 03, 2018, 01:17 PM IST

अमिताभ को विज्ञापन और मार्केटिंग में योगदान के लिए मास्टर ऑफ क्रिएटिविटी अवॉर्ड से नवाजा गया।

अमिताभ बच्चन। अमिताभ बच्चन।
  • comment
मुंबई। अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह शराब या स्मोकिंग से रिलेटेड किसी भी प्रोडक्ट का विज्ञापन इसलिए नहीं करते क्योंकि वो खुद भी इन सब चीजों से दूर रहते हैं। यह पूछे जाने पर कि किसी खास ब्रांड का विज्ञापन वो किस बेस पर करते हैं तो उन्होंने कहा- "अगर प्रोडक्ट को मैं पसंद करता हूं या इस्तेमाल करता हूं, तो मैं उसका विज्ञापन करूंगा। लेकिन, मैं शराब, स्मोकिंग या पान मसाला से रिलेटेड प्रोडक्ट्स का विज्ञापन नहीं करता, क्योंकि मैं खुद भी ऐसी चीजों से दूर ही रहता हूं। बता दें कि अमिताभ स्किन केयर, बेबी केयर, हेयर केयर के अलावा और भी कई प्रोडक्ट्स के विज्ञापन करते हैं।
बीते शुक्रवार को आयोजित हुए क्यूरियस क्रिएटिव अवार्ड्स में अमिताभ को विज्ञापन और मार्केटिंग में योगदान के लिए मास्टर ऑफ क्रिएटिविटी अवॉर्ड से नवाजा गया। यह अवॉर्ड मिलने पर अमिताभ ने कहा- "मुझे नहीं पता कि मैं इसका हकदार हूं या नहीं, लेकिन विज्ञापन के फील्ड में मैंने जो काम किया है, उसे पहचान मिलने पर शानदार महसूस कर रहा हूं।
जल्द दो फिल्मों में दिखेंगे अमिताभ...
अमिताभ बच्चन फिलहाल अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में काम कर रहे हैं। इसमें उनके अलावा रणबीर-आलिया की जोड़ी है। वहीं बिग बी एक और फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके अलावा आमिर खान, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ हैं।

X
अमिताभ बच्चन।अमिताभ बच्चन।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन