--Advertisement--

नहीं मिल रहा था काम, तो बॉबी देओल ने सलमान से कहा-'मामू' मुझे तेरी पीठ पर चढ़ने दे ना

बॉबी देओल सलमान खान की अपकमिंग मूवी 'रेस 3' से कमबैक कर रहे हैं।

Dainik Bhaskar

May 25, 2018, 01:42 PM IST
सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान सलमान के साथ बॉबी देओल। सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान सलमान के साथ बॉबी देओल।

मुंबई। बॉबी देओल सलमान खान की अपकमिंग मूवी 'रेस 3' से कमबैक कर रहे हैं। यह फिल्म बॉबी को सलमान की वजह से ही मिली है। 15 मई को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बॉबी देओल ने सलमान खान को 'मामू' कहकर बुलाया था। इस पर सलमान ने उनसे कहा था- शर्ट उतारेगा क्या? हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने वो किस्सा बताया जब पहली बार उन्होंने सलमान को 'मामू' कहकर बुलाया था। मैंने सलमान से कहा- मामू मुझे तेरी पीठ पर चढ़ने दे ना...


- बॉबी के मुताबिक, अपने करियर में उन्होंने गुप्त, सोल्जर और हमराज जैसी कई हिट फिल्में दीं। लेकिन फिर अचानक उन्हें काम मिलना बंद हो गया। इसके बाद मैंने लोगों से मिलना शुरू किया। चूंकि मुझे क्रिकेट बेहद पसंद है, इसलिए मैं सीसीएल (सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग) में खेल रहा था। इस दौरान मेरी दाढ़ी भी काफी बढ़ी थी। इसी दौरान मुझे सलमान मिले और बोले ये दाढ़ी कटवा ले। उन्होंने कहा- जब मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा था तो मैं तेरे भाई संजय दत्त की पीठ पर चढ़ गया। इस पर मैंने कहा- तो मामू, मुझे तेरी पीठ पर चढ़ने दे ना। मुझे कुछ काम दे।


सलमान बोले- शर्ट उतारेगा...
इसके बाद एक दिन 'मामू' यानी सलमान खान का फोन आया। उन्होंने मुझसे पूछा- तू अपनी शर्ट उतारेगा। मैं बोला- काम के लिए कुछ भी करूंगा। दरअसल, फिल्म सोल्जर के वक्त भी मुझसे शर्ट उतारने को कहा गया था, लेकिन तब मुझे ऐसा करने की कोई वजह समझ नहीं आई थी। हालांकि इस बार मैंने सलमान की बात मान ली और इस तरह मुझे रेस 3 जैसी मल्टीस्टारर फिल्म में काम करने का मौका मिल गया।


सलमान मेरे लिए फरिश्ते की तरह...
बॉबी ने सलमान के बारे में कहा- वो मेरे लिए एंजल (फरिश्ते) हैं। उन्हें लंबे समय से एक अच्छी और हिट फिल्म की जरूरत थी। ऐसे में मामू मेरे लिए एंजल बनकर आए और मुझ पर भरोसा करते हुए सही समय में रेस 3 जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला।

आगे की स्लाइड्स पर, बॉबी देओल के साथ सलमान की कुछ PHOTOS...

सलमान और बॉबी देओल। सलमान और बॉबी देओल।
सलमान और बॉबी देओल। सलमान और बॉबी देओल।
सलमान और बॉबी देओल। सलमान और बॉबी देओल।
सलमान और बॉबी देओल। सलमान और बॉबी देओल।
X
सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान सलमान के साथ बॉबी देओल।सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान सलमान के साथ बॉबी देओल।
सलमान और बॉबी देओल।सलमान और बॉबी देओल।
सलमान और बॉबी देओल।सलमान और बॉबी देओल।
सलमान और बॉबी देओल।सलमान और बॉबी देओल।
सलमान और बॉबी देओल।सलमान और बॉबी देओल।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..